कैटरीना कैफ ने शेयर की ट्रेडिशनल लुक में यह तस्वीर
कैटरीना कैफ ने शेयर की ट्रेडिशनल लुक में यह तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों से अधिक अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के साथ-साथ अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी हॉट और खूबसूरत फोटो देखने को मिल जाएगी. अक्सर ही ही उनके कई सारे फैन पेज उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो उनके तमाम फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

अभी हाल ही में कैटरीना कैफ की कुछ और खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में कैटरीना व्हाइट कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वायरल हो रही इस फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस कैटरीना के लुक्स की काफी तारीफें करक रहे हैं. इस फोटो में कैटरीना बला की खूबसूरत लग रही हैं. खुले बाल और चेहरे पर हल्की सी स्माईल लिए कैटरीना कैफ के इस लुक ने उनके फैंस को मदहोश कर दिया है.

इसके अलावा अगर कैटरीना कैफ के काम की बात की जाए तो, कैटरीना कैफ को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म भारत में देखा गया था. फिल्म में कैटरीना कैफ के किरदार को काफी पसंद भी किया गया था. इसके साथ सलमान खान के साथ कैट की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की. वहीं कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ की अक्षय कुमार संग जोड़ी बनी है.

ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बॉडी के साथ मसल्स को भी शान से फ्लॉन्ट करती आ रही है नजर

हिमांशी खुराना को सबसे खूबसूरत मानता है यह खान, कहा- 'बिग बॉस से बाहर हुई तो मैं...'

कैमरा देख सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती पोज देने से कतराए, ऐसा था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -