सवाई माधोपुर से हेलीकॉप्टर से निकले विक्की-कैटरीना, तस्वीरें वायरल
सवाई माधोपुर से हेलीकॉप्टर से निकले विक्की-कैटरीना, तस्वीरें वायरल
Share:

विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते गुरुवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने सिक्स सेंस फोर्ट में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए है। दोनों के शादी के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के तहत विक्की और कैटरीना कैफ सवाई माधोपुर से जयपुर के लिए निकल गए है।

खबरों के मुताबिक परिवार के बाकी सदस्य दोपहर में निकलेंगे। आप देख सकते हैं सामने आईं तस्वीरों में कैटरीना हेलीकॉप्टर में चढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान कैटरीना ने पीले रंग का सूट पहना था और इस बीच उनके साथ कई सुरक्षा कर्मी नजर आए। एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन करेंगे जिसमें उनके बॉलीवुड के दोस्त शामिल होंगे। हालाँकि खबरें यह भी हैं कि विक्की और कैटरीना आज ही मालदीव्स निकलने वाले हैं दोनों वहां हनीमून मनाने के लिए जा रहे हैं।

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि शादी के बाद अपने फोटोज शेयर कर विक्की-कैटरीना ने अपने फैंस को बड़ी खबर सुनाई थी और उसके बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। सेलेब्स से लेकर आम लोग तक दोनों को यानी इस नए कपल को बधाई दे रहे हैं।

'फैमिली में स्वागत है परजाई जी', कैटरीना-विक्की की शादी पर बोले सनी कौशल

शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -