हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!
हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!
Share:

विक्की और कैटरीना अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों का रिश्ता जन्मों जन्मांतर का हो चुका है। आप सभी को बता दें कि अब शादी के फोटोज भी सामने आने लगे हैं। कपल की शाही शादी की तस्वीरें दोनों ने खुद शेयर की हैं। सामने आने वाली खबर के मुताबिक़ आज यानि 10 दिसंबर को विक्की-कैटरीना हनीमून के लिए मालदीव रवाना होंगे। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज यानी शुक्रवार, 10 दिसंबर को दोपहर 12।30 बजे तक कलीना एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

उसके बाद वहां से वे अपने हनीमून के लिए एयरपोर्ट से डायरेक्ट मालदीव जाएंगे। दोनों मुंबई एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलेंगे बल्कि सीधा हनीमून पर रवाना होंगे। आप सभी जानते ही होंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब कपल की वेडिंग फोटोज सामने आ चुकीं हैं। शादी के दिन लाल जोड़े में कैटरीना कैफ अप्सरा सी खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने शादी में लाल लहंगा, जूड़ा, माथा पट्टी, टीका, नाथ, चोकर नेकपीस समेत सभी साजो श्रृंगार वाली एक्सेसरीज पहनी हैं।

अब कैटरीना और विक्की कौशल को शादी के बाद फैंस और सेलेब्स के बधाई देने का सिलसिला जारी है। आज ही कपल मुंबई में रिसेप्शन देगा ऐसी खबरें हैं लेकिन यह भी चर्चा है कि दोनों हनीमून के लिए जा रहे हैं और वहां से आने के बाद रिसेप्शन देंगे। हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है लेकिन आज सब कुछ ऑफिसियल होने वाला है।

8 लाख की इंगेजमेंट रिंग पहन विक्की संग मंडप में बैठी कैटरीना, तस्वीरें वायरल

VIDEO: आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ विक्की-कैटरीना ने पहनाई वरमाला

बालों में गजरा-हाथों में चूड़ा, दुल्हन बनी कैटरीना, सामने आए शादी के फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -