दसवीं ट्रेलर: अशिक्षित नेता बनकर दिल जीतने आए अभिषेक बच्चन, सख्त IPS ऑफिसर से पड़ा पाला
दसवीं ट्रेलर: अशिक्षित नेता बनकर दिल जीतने आए अभिषेक बच्चन, सख्त IPS ऑफिसर से पड़ा पाला
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आप सभी ट्रेलर को यहाँ देख सकते हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से अभिषेक ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। जी दरअसल ट्रेलर में अभिषेक अशिक्षित नेता गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने जो लुक अपनाया है उसमे वह बेहद शानदार लग रहे हैं। ट्रेलर में उनका दमदार लुक और डायलॉग बेहद उम्दा है जो आप देख सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ सख्त आईपीएस ऑफिसर बनीं यामी गौतम (Yami Gautam) बेहतरीन लग रही हैं। इसी के साथ बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur ) भी अच्छी नजर आ रहीं हैं।

आप देख सकते हैं ट्रेलर की शुरुआत एक सनसनी खबर से होती है, जिसमे कहा जा रहा है कि आज सुबह की सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि टीचर भर्ती घोटाले में एसआईटी की छानबीन होने तक चीफ मिनिस्टर गंगा राम चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है…’ वहीं इसके बाद अभिषेक अपने जाट लुक के साथ सामने आते हैं। हालांकि आगे क्लिप में वह सेंटल जेल के सामने दिखते हैं। आप देख सकते हैं ट्रेलर में टीचर भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) का हरियाणवी टोन और लुक बेहतरीन है और जेल में जहां एक तरफ अभिषेक SIT की छानबीन के चॉर्जर को झेलते दिख रहे हैं, तो वहीं अपने दसवीं पास होने के सपने भी जेल के अंदर देखते नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में सख्त ऑफिसर बनी यामी गौतम हर वक्त अभिषेक को अनपढ़, गवार कहकर उनकी खिल्ली उड़ाती देखी जा सकती हैं। वहीं अभिषेक की वाइफ बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur ) भी अपने अंदाज से न्याय करती हुई दिख रही हैं। ट्रेलर में सभी किरदारों को बेहतरीन बताया है और इससे लगता है फिल्म धमाकेदार होगी। आपको बता दें कि ये दसवीं (Dasvi) 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

दोस्तों और पति के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही है मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीर

The Kashmir Files के आगे बच्चन पांडे की कमाई में आई बड़ी गिरावट

'गंदीबात' वेब सीरीज की एक्ट्रेस के साथ 24 घंटों में हुआ कुछ ऐसा, कोई भी नहीं कर पा रहा है यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -