अंशुला कपूर को देख शॉक्ड रह गईं कैटरीना
अंशुला कपूर को देख शॉक्ड रह गईं कैटरीना
Share:

अंशुला कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन वह हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अंशुला बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा ना होकर भी मशहूर हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अंशुला भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं। जी दरअसल ऐसा उनकी लेटेस्ट फोटो बता रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे तो अंशुला कपूर अक्सर ही अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पार्टीज और इवेंट्स में स्पॉट की जाती हैं। लेकिन पहले से अब उनका लुक बदल गया है और उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है।

जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। आप देख सकते हैं अंशुला ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेंशन की तस्वीर पोस्ट की है। वहीं मिरर सेल्फी लेती हुई अंशुला पहले के मुकाबले अब काफी फिट और परफेक्ट लग रही हैं। आप देख सकते हैं वजन घटने के बाद अंशुला में एक मैजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को पोस्ट कर अंशुला लिखती हैं, 'अपना मेकअप उतारो, अपने बालों को नीचे आने दो। सांस लो। खुद को शीशे में देखो। क्या तुम खुद को पसंद नहीं करते? क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं।'

अब अंशुला को देख आम लोग ही नहीं सेलेब्स भी हैरान हुए पड़े हैं। केटरीना ने अंशुला की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, खुद को देखो। वहीं उनके अलावा कोल्बी कैलेट, संजय कपूर, सुनीता कपूर और पूजा मखीजा समेत कई स्टार्स ने कमेंट करके उनकी तारीफ की है।

बेहद ही खूबसूरत है यूक्रेन की ये एक्ट्रेस, तस्वीर देख दीवाने हो जाएंगे आप

आखिर किस वजह से अनुष्का ने एक्टिंग से बना ली दूरी, जानिए वजह

बाकि कलाकारों से बिलकुल अलग थे कैटरीना और दीपिका के शुरूआती दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -