आखिर किस वजह से अनुष्का ने एक्टिंग से बना ली दूरी, जानिए वजह
आखिर किस वजह से अनुष्का ने एक्टिंग से बना ली दूरी, जानिए वजह
Share:

दिसंबर, 2018 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर ज़ीरो (Zero) मूवी रिलीज हो चुकी है. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था. इस मूवी की रिलीज के उपरांत अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मानो मूवीज से गायब सी हो गईं क्योंकि तब से लेकर अब तक वो सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई ही नहीं दी . 

अब तीन सालों के उपरांत अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक्टिंग में फिर से वापसी करने जा रही है और उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी की घोषणा भी कर चुकी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का ने भला 3 वर्ष का लंबा ब्रेक अभिनय से क्यों लिया वो भी तब जब उनका करियर पीक पर था? इसका जवाब अनुष्का शर्मा ने एक साक्षत्कार में खुद ही दिया था. 

इस वजह से एक्टिंग से लिया था ब्रेक: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जब अभिनय से दूरी बनाने का निर्णय किया उस वक्त उनका विवाह विराट कोहली (Virat Kohli) से हो चुकी थी लेकिन वो मां नहीं बन पाई थी. ऐसे में क्या शादी वजह थी उनके अभिनय से दूर होने की? जी नहीं...ना ही शादी ना ही बच्चा...इन दोनों में से किसी भी कारण अनुष्का ने ब्रेक नहीं लिया बल्कि उन्होंने ब्रेक लिया खुद के लिए. एक साक्षत्कार में अनुष्का ने कहा था कि वो काफी सालों से निरंतर काम कर रही हैं बिना रूके. विवाह के उपरांत भी वो सुई धागा और जीरो जैसी मूवी में बिजी हो गई. लिहाजा वो खुद के लिए टाइम निकाल ही नहीं पा रही थीं. 

खेती में बिजी है धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कही ये बात

जैकलीन फर्नांडिस की इन तस्वीरों को देख दीवाने हो जाएंगे आप

ये शख्स होगा कंगना रनौत के शो Lockup का दूसरा कैदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -