बेहद ही खूबसूरत है यूक्रेन की ये एक्ट्रेस, तस्वीर देख दीवाने हो जाएंगे आप
बेहद ही खूबसूरत है यूक्रेन की ये एक्ट्रेस, तस्वीर देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

दुनियाभर के अलग-अलग देशों की अपनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री है, जिसमें कई अभिनेता और अभिनेत्रियां राज करते हैं. यूक्रेन की मूवी  इंडस्ट्री भी बहुत बड़ी है, जिसमें कई सुंदरियां काम करती हैं. यूक्रेन की मूवी इंडस्ट्री में कई बढ़िया और सेक्सी एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होंने अपना नाम और अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. आज हम आपको उन्हें के बारे में बता रहे हैं. 

Mila Kunis: हॉलीवुड अभिनेत्री Mila Kunis का जन्म यूक्रेन में हुआ था. That '70s Show और Oz the Great and Powerful के लिए पहचानी जाने वालीं Mila ने हॉलीवुड में अपना अलग नाम बनाने में कामयाब हो चुकी है. साथ ही वह हॉलीवुड के फेसम अभिनेता  Ashton Kutcher की पत्नी हैं.

Viktoriya Dov: Viktoriya Dov यूक्रेन की फेमस अभिनेत्री और प्रोड्यूसर हैं. 1 मई 1992 को जन्मीं Viktoriya Dov ने ब्लैक एंटेना और टेक बैक जैसी मूवीज में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है. 

Irena Tyshyna: हॉलीवुड एक्ट्रेस Irena Tyshyna यूक्रेन के Crimea की रहने वाली हैं. Irena शुरू से ही म्यूजिक से जुड़ी हुई थीं. पढ़ाई पूरी करने के उपरांत उन्होंने अभिनय में दिलचस्पी जाहिर की. जिसके उपरांत उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. 2005 में Irena Tyshyna ने हैप्पी नाम की इंग्लिश मूवी में पहली बार काम किया था. फिल्म रशियन डॉल के नाम से भी उन्हें पहचाना जाता है.

Katrina Moran: एक्ट्रेस Katrina Moran का जन्म 30 अक्टूबर 1993 को हुआ था. वह यूक्रेन की जानी मानी अभिनेत्री और प्रोड्यूसर हैं. Katrina Moran, यूक्रेन के Kiev की रहने वाली हैं. उन्हें अपनी मूवी The Wrong Side of Love (2019), Chateau De Elizabeth and Sex, Love and Espionage के लिए आज भी अपने फैंस के दिलों में राज करती है. 

Nadya Meiher:  Nadya Meiher यूक्रेन के Zbruchivka selo की निवासी है. यह जगह पहले USSR की थी. Nadya Meiher का पूरा नाम नादेज़्दा अलेक्जेंड्रोवना मेखेर है. उन्हें अपनी मूवी Nichto ne sluchaetsya dvazhdy (2019), Don Zhuan iz Zhashkova and Crazy Wedding 3 (2021) में अपने अभिनय से एक अलग ही पहचान बना चुकी है.

NEW MOM प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी के लिए की शॉपिंग

क्या एड वेस्टविक को डेट कर रही है एमी जैक्सन!

डेनिम जींस और ओपन कोट पहन लूसी हेल ने इंटरनेट पर लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -