बॉक्स ऑफिस पर होगी कैटरीना और अर्जुन की कड़ी टक्कर, एक साथ रिलीज होगी दो फ़िल्में
बॉक्स ऑफिस पर होगी कैटरीना और अर्जुन की कड़ी टक्कर, एक साथ रिलीज होगी दो फ़िल्में
Share:

आखिरकार फैन्स की प्रतीक्षा का अंत हो ही गया है! अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) स्टारर मूवी 'कुत्ते' (Kutte) की मेकर्स ने रिलीज डेट का एलान कर दिया है। विशाल भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर फैन्स संग यह खबर साझा की है।  मूवी इसी वर्ष 4 नवंबर को रिलीज की जाने वाले है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ साथ तबू (Tabu), राधिका मदान (Radhika Madan), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शारदुल भारद्वाज भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। 'कुत्ते', विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज का डेब्यू प्रोजेक्ट है। इस मूवी की भिड़ंत कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'फोन भूल' (Phone Bhoot) के साथ  होने वाली है। 

अर्जुन-कटरीना की होगी टक्कर: 'फोन भूत' के बारें में बात की जाए  तो जिसमे कटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी लीज रोल में दिखाई देने वाले है। मूवी 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है। देखा जाए तो अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ की इस बार थिएटर्स में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने के लिए मिलने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर यह बाजी कौन जीतने वाला है। 

कटरीना कैफ की 'फोन भूत' पहले 7 अक्टूबर को रिलीज की जाने वाली थी। इस बात का एलान मेकर्स ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से किया गया था। बोला जा रहा है कि यह एंटरटेनमेंट का दर्शकों को फुल डोज देने वाली है। एक्सेल एंटरटेनमेंट की यह पेशकश एक हॉरर कॉमेडी ट्विस्ट से भरी हुई कही जा रही है। मूवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ मेकर्स ने मूवी का पोस्टर भी रिलीज किया था। पोस्टर में जैकी श्रॉफ भी दिखाई देने वाले है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ कार्तिक और शाहरुख़ का वीडियो

सुशांत सिंह की बहन को रिया का करार जवाब, कहा- 'अहंकार से ऊपर उठो...'

आखिर क्यों नहीं हो पाई सोनम कपूर की गोद भराई की रस्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -