आखिर क्यों नहीं हो पाई सोनम कपूर की गोद भराई की रस्म...
आखिर क्यों नहीं हो पाई सोनम कपूर की गोद भराई की रस्म...
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की खुशी इस वक़्त सातवें आसमान पर हैं। और  हो भी क्यों ना आखिर उनकी लाडली यानि बाॅलीवुड अभिनेत्रो सोनम कपूर जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने जा रही है। सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। अनिल कपूर ने अपनी लाडली के लिए ग्रैंड गोद भराई का फंक्शन भी रखा जिसमें बॉलीवुड की कुछ खास मित्र और परिवार के सदस्य को ही आमंत्रित किया गया था।

गोद भराई का ये फंक्शन 17 जुलाई को मिस इंडिया कविता सिंह के घर बैंडस्टैंड, मुंबई में आयोजित होने वाला था। इस फंक्शन की तैयारियां भी जोर पर हैं लेकिन इसी दौरान खबर  सुनने के लिए मिली है अब बेबी शावर पार्टी नहीं होने वाली है।  कोविड के बढ़ते केसों को देखते हुए सोनम की गोद भराई का फंक्शन कैंसल करना पड़ गया है।

एक इंग्लिश रिपोर्ट के अनुसार कपूर परिवार सोनम के गोद भराई की मेजबानी करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित था। इस फंक्शन की पूरी तैयारी कर दी गई है. जिसके साथ साथ मेहमानों को कस्टमाइज्ड हैम्पर्स भी भेजे गए थे हालांकि कोविड की गंभीरता की चिंता पहले भी इन्हें थी और यही कारण कि परिवार ने होने वाली मां और उनके बच्चे के लिए किसी भी जोखिम से बचने के लिए आखिरी वक़्त में ये निर्णय कर लिया है।

ऐसी खबर है कि सोनम की दोस्त और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उनकी इस गोद भराई के लिए थीम बेस्ड ड्रेस को डिजाइन किया था। सोनम और मसाबा दोनों की गहरी दोस्ती है। ये दोस्ती इनकी आज से नहीं बल्कि ये चाइल्डहुड फ्रेंड्स हैं।  बता दें कि अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने अपनी बेटी के लिए एक ग्रैंड गोद भराई पार्टी की मेजबानी की भी पूरी तैयारी कर ली थी । स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, नताशा दलाल, जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण, मसाबा, रानी मुखर्जी और जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर, शनाया कपूर, अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर सहित कई सेलेब्स के इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे।

आखिर अब कहा है बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस

सुष्मिता के रोमांस पर उड़ा मजाक तो आया एक्स- बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- हंस लो लेकिन...

ललित मोदी संग अफेयर के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुष्मिता का ग्लैमरस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -