सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ कार्तिक और शाहरुख़ का वीडियो
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ कार्तिक और शाहरुख़ का वीडियो
Share:

बाॅलीवुड के 'किंग खान' यानि अभिनेता शाहरुख खान से मिलना और बात करना किसी भी यंग अभिनेता के लिए सपने की तरह है। 'भूल भुलैया 2 अभिनेता कार्तिक आर्यन कई बार ये स्वीकार कर चुके हैं कि वो शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं। हाल ही में कार्तिक की मुलाकात शाहरुख खान से हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल होने लगी है।

दोनों की मुंबई में एक इवेंट में एक-दूसरे से मुलाकात के बीच एक प्यारी सी मुलाकात देखने के लिए मिली है। वीडियो में आप देख सकते हैं शाहरुख के साथ बात कर रहे है कार्तिक की मुस्कुराहट बता रही है कि उनके लिए ये मोमेंट कितना खास था। सामने आए इस वीडियो में  शाहरुख और कार्तिक आर्यन व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रहे है। जहां किंग खान बाइक पर बैठे हैं। वहीं कार्तिक मोटरसाइकिल के बगल में खड़े देखा जा चुका है। दोनों पहले तो झुके और गले मिले इसके उपरांत शाहरुख ने कार्तिक के गाल पर प्यार से थपकी दी। वे हंसते-हंसते बातें करते रहे, जबकि शाहरुख उनके सामने बाइक पर बैठने लगे।

 

फैंस ने पोस्ट पर प्यार की बौछार की और शाहरुख के लोगों से इंटरैक्ट करने पर उनकी तरीफ भी कर चुके है। एक ने लिखा- 'गुरु, कई सितारों के लिए प्रेरणा। वह जिस तरह से कार्तिक को बधाई देते हैं वह बहुत ही प्यारा है।' एक दूसरे फैन ने उन्हें -'सेल्फ मेड स्टार्स एंड लेजेंड्स' कहा। एक फैन ने इस बेहद प्यारे मोमेंट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'जिस तरह शाहरुख ने (कार्तिक के) गाल पर अपना हाथ रखा, वो ऐसा है जैसे वह इन्सान तारीफ कर रहा है जो खुद एकदम जीरो से निकलकर आया जो और किंग बन गया हो, उस इंसान की जो ऐसे ही बैकग्राउंड से आकर अब इंडस्ट्री में अच्छा कर रहा है।''

आखिर अब कहा है बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस

सुष्मिता के रोमांस पर उड़ा मजाक तो आया एक्स- बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- हंस लो लेकिन...

ललित मोदी संग अफेयर के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुष्मिता का ग्लैमरस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -