शराबी बेटे की गला दबाकर माँ ने कर दी हत्या, गिरफ्तार
शराबी बेटे की गला दबाकर माँ ने  कर दी हत्या, गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बस्तर संभाग के कांकेर जिले के सिटी कोतवाली कांकेर थाना अंतर्गत का है. जहाँ एक माँ ने बेटे की शराब पीने और लड़ाई झगड़े करने से परेशान होकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए थाने में अपने बेटे के खुदकुशी करने की जानकारी दी. वहीं पुलिस मे महिला समेत सहयोग करने वालों को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस का कहना है कि मृतक युवक जितेंद्र निषाद उम्र 18 वर्ष बड़ेपारा व्यासकोगेरा का रहने वाला था.

वहीं बीते 11 जून को ग्राम व्यासकोगेरा का साप्ताहिक बाजार था. और उसी दिन मृतक के घर में उसके कुछ रिश्तेदार आये हुए थे. इस मामले में जितेंद्र अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र निषाद और पड़ोसी दिलीप नेताम के साथ शराब पीकर घर लौटा. उसके बाद शराब के नशे में जितेंद्र और धर्मेंद्र के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और बहस झगड़े में बदल गयी तब धर्मेंद्र की माँ आरोपी शारदा निषाद ने बीच बचाव की कोशिश की. इस मामले में नशे में धुत्त मृतक जितेंद्र ने बीच बचाव करने आई अपनी माँ शारदा निषाद को गाली गलौच करने लगा. उसी बीच आरोपी शारदा, धर्मेंद्र निषाद पिता अर्जुन निषाद , दिलीप सिंह नेताम पिता स्व.प्रह्लाद नेताम ने गुस्से में आकर एकजुट हो गए और जितेंद्र को पीटने लगे. उसके बाद जब जितेंद्र अधमरा हो गया तब तीनों ने अपने बचाव के लिए मृतक का गला दबाकर उसे फांसी पर लटका दिया और पुलिस थाने में फोन कर जितेंद्र की खुदकुशी करने की जानकारी दी.

इस मामले में जैसे ही सूचना मिली कांकेर सिटी कोतवाली की टीम घटना स्थल पर पहुंची और जांच करने लग गयी. वहीं पुलिस ने तत्काल हत्या का मामला दर्ज कर जितेंद्र की माँ शारदा से कड़ी पूछताछ की जिसमें उसने पूरी जानकारी देते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया. अब पुलिस आरोपी शारदा निषाद पति भागीरथी निषाद , धर्मेंद्र निषाद व दिलीप नेताम के खिलाफ धारा 302, 201, 34 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

बार-बार सुशांत के वीडियो देख रही थी लड़की, लगाई फांसी

भाजपा नेता की नृशंस हत्या, शव का किया भयानक हाल

क्वारनटीन सेंटर में हुई लड़की से छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -