अवैध संबंध के शक में पति ने ले ली पत्नी की जान, हुआ फरार
अवैध संबंध के शक में पति ने ले ली पत्नी की जान, हुआ फरार
Share:

हाल ही में अपराध के नए मामले ने सभी को हैरानी में डाला है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह ठाकुरगंज का है. जहाँ बीते रविवार की शाम को एक युवक ने अवैध संबंध के शक के चलते अपनी पत्नी की सब्जी काटने वाले चाकू गला रेतकर हत्या कर दी गई है. वहीं इस मामले में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम भेजकर फरार आरोपित की तलाश शुरु कर दी. सामने आई खबर के अनुसार ठाकुरगंज के मरीमाता मंदिर के पास रहने वाला मिठाई लाल ई-रिक्शा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था. वहीं उसके परिवार में 35 वर्षीय पत्नी पार्वती, एक बेटा रंजीत और बेटी है. इस मामले में बच्चों का कहना है कि, मां पर पिता शक करते थे कि उनका किसी और मर्द से अवैध संबंध है.

इसी बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था. वहीं उन्होंने बताया बीते रविवार को जब वह दोनों बाहर खेल रहे थे तभी उनका ​इसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. इस बात को लेकर पिता ने सब्जी काटने वाले चाकू से मम्मी की गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं उनकी चीख सुनकर जब वह लोग कमरे में पहुंचे तो देखा कि मां का खून से सना हुआ शव जमीन पर पड़ा हुआ और पिता को कमरे से बाहर बाहर भागने लगा.

इस मामले में बच्चों ने शोर मचाकर मोहल्ले वालों की मदद से पकड़ने का प्रयास किया लेकिन, वह सब पर पथराव करके फरार हो गया. वहीं सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में डीसीपी वेस्ट सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी में बताया कि घटनास्थल से खून से सना चाकू बरामद किया गया है. उनका कहना है बच्चों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश के लिए दो टीमें लगाई गई हैं.

प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद रची हत्या की साजिश लेकिन पहले ही हुआ गिरफ्तार

बार-बार सुशांत के वीडियो देख रही थी लड़की, लगाई फांसी

भाजपा नेता की नृशंस हत्या, शव का किया भयानक हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -