पुलवामा हमले के बाद से दहशत में कश्मीरी, छात्र ने कटवाई दाढ़ी
पुलवामा हमले के बाद से दहशत में कश्मीरी, छात्र ने कटवाई दाढ़ी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा की महर्षि मारकंडेश्वर युनिवर्सिटी (MMU) में पढाई कर रहे कश्मीरी छात्र आकिब ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद शनिवार को कक्षा में नहीं गए हैं। पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में कम से कम 44 जवानों के शहीद हो जाने के बाद पिछले छह महीनों से हरियाणा की यूनिवर्सिटी में पढाई कर रहे आकिब ने सबसे पहले अपनी दाढ़ी कटवा ली है।

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक दाढ़ी कटवाने की बात पर आकिब ने बताया है कि, 'यहां एक भयावह दहशत का माहौल है और आपको सब शक की निगाह से देखते हैं। इन्हीं कारणों से मैंने अपनी दाढ़ी कटवा ली है। मैंने इससे पहले कभी ऐसे हालात नहीं देखे। हम अकेले कहीं बाहर नहीं जाना चाहते। दहशत पैदा करने के लिए रात के लगभग दो बजे कुछ छात्रों के दरवाजे भी खटखटाए गए।' उल्लेखनीय है कि अंबाला जिले में मुलाना ग्राम के सरपंच ने उन मकान मालिकों को चौबीस घंटे का वक़्त दिया, जिन्होंने कश्मीरी छात्रों को अपने यहां किराए पर कमरा दिया है।

रबी ने बैंकों को जारी की चेतावनी, इस तरह से हो रही धोखाधड़ी

सरपंच ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का हवाला देते हुए कहा है कि सभी कश्मीरियों से जल्द से जल्द मकान खाली करवा लिए जाएं। सरपंच के इस फरमान के बाद MMU कैंपस के आसपास दहशत पसर गई है। आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है और जनता पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -