वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित
वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर शादी के बाद फिल्मों से दूर हो जाती हैं. लेकिन आज की एक्ट्रेस ऐसी हैं जो शादी के बाद फिल्मों में काम करने से हिचकिचाती नहीं हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की जो आजकल किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं लेकिन फिर भी लाइम लाइट में बनी रहती हैं. अब सितारे डिजिटल सिनेमा यानी वेब सीरीज की ओर भी रुख करने लगे हैं. करिश्मा के पहले कई सितारे डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं और अब करिश्मा कपूर भी ऐसा ही करने वाली हैं.  

साल 2012 में ड़ेंजेरस इश्क में नजर आने के बाद फिल्मों से गायब करिश्मा कपूर अब वेब सीरीज से वापसी को तैयार हैं. इस सीरीज को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं और यह ऑल्ट बालाजी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा. जी हाँ, यह शो अमेरिकन टीवी सीरीज 'प्रिटी लिटिल लायर्स' पर बेस्ड होगा. आपको बता दें, इंटरनेशनल शो में पांच टीनएज लड़कियों की कहानी थी, वहीं इंडियन सीरीज में पांच ग्लैमरस मदर्स की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें एक करिश्मा कपूर भी होंगी. 

करिश्मा इसमें लीड रोल निभाती दिखेंगी. इसके अलावा बाकी की स्टारकास्ट के लिए अभी एक्टर्स की खोजबीन जारी है.इस सीरीज का ऑफिसियल अनाउंसमेंट जल्द होगा. बता दें, इसका नाम मेंटलहुड होगा. पहले इसका नाम मेंटल रखा जाने वाला था लेकिन सलमान खान और सोहैल खान ने इस टाइटल को पहले से ही रजिस्टर किया हुआ है इसलिए एकता इस नाम का उपयोग नहीं कर सकीं.

हिंदी मीडियम 2 से बाहर हो सकती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इन्हें किया अप्रोच

लुका छुपी : नए प्रोमो में दिखा पंकज त्रिपाठी का कॉमेडी रूप, हंसकर हो जायेंगे लोटपोट

83 : कपिल देव की बायोपिक में ये एक्टर बनेगा मोहिंदर अमरनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -