कश्मीरी युवती की धोखे से करवाई पाकिस्तानी युवक से शादी, भागकर पहुंची भोपाल
कश्मीरी युवती की धोखे से करवाई पाकिस्तानी युवक से शादी, भागकर पहुंची भोपाल
Share:

भोपाल। जम्मू कश्मीर की एक युवती की शादी उसके अपनों ने ही धोखे से पाकिस्तानी युवक से करवा दी। राज खुला तो कोर्ट ने शादी को ही खारिज कर दिया। इसके बाद युवती से युवक मारपीट करने लगा। दुबई चलने के लिए दबाव बनाने लगा, जिससे वह डर गई और जैसे-तैसे उसके चंगुल से छूटकर वह भोपाल आ गई। अब लड़की ने युवक और परिवार वालों के साथ रहने से इनकार कर दिया है।

युवती ने बताया कि, उसकी शादी रोशन नाम के युवक से जबरदस्ती करवादी गई थी। शादी के बाद जब युवती ने उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देखी तो उससे पता लगा कि, यह युवक पाकिस्तानी हिन्दू है। इस बात का पता लगने के बाद युवती ने कोर्ट मैरिज करने को कहां, जब जज ने उसके दस्तावेज़ देखे तो शादी करवाने से इंकार कर दिया क्योंकि युवक पाकिस्तानी है, आर्य समाज पद्धति से हुई उनकी शादी को भी ख़ारिज कर दिया गया। युवती ने बताया कि, रोशन अकेले ही दुबई के लिए निकल गया, उसके बाद मौका पा कर मैंने इस पुरे घटना क्रम को अपने घर पर बताया, पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। 

युवती ने अपने दोस्त मंजीत सिंह से मदद लेने का फैसला किया और उसे बताया कि, वह उसकी मदद चाहती है, मदद नहीं मिली तो कुछ अनहोनी भी हो सकती है। मंजीत सिंह बरोला जम्मू-कश्मीर के रहने वाले है, लेकिन भोपाल में 10 महीने से मेट्रों प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। 8 जनवरी को युवती अपने दोस्त मंजीत सिंह के पास आ गई और उसके साथ ही रह रही है। युवती को लेने उसके दीदी जीजाजी और कश्मीर पुलिस आए थे पर उसने उनके साथ वापस जाने से इंकार कर दिया। 

अक्सर चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री ने कीचड़ में फसी कार को लगाया धक्का

30 जनवरी से शुरू होंगे खेलो इंडिया युथ गेम्स, अभी तक तैयार नहीं मैदान

DAVV कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को ठहराया ज़िम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -