BSF परीक्षा में टॉप करने वाले युवक को आतंकियों ने दी जान से मारने की धमकी
BSF परीक्षा में टॉप करने वाले युवक को आतंकियों ने दी जान से मारने की धमकी
Share:

नई दिल्ली : सेना के युवा अफसर लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब बीएसएफ की भर्ती परीक्षा के कश्मीरी टॉपर को आतंकवादियों ने धमकी दी है. बता दें कि कश्मीरी टॉपर नबील अहमद वानी बीएसएफ के सहायक कमांडेंट हैं. उन्होंने सरकार को लिखित में आतंकियों से मिल रही धमकी की जानकारी देने के साथ ही अपनी बहन निदा राफिया के लिए छात्रावास की सुविधा की भी मांग की है.

गौरतलब है कि जम्मू निवासी नबील अहमद वानी गत वर्ष की बीएसएफ सहायक कमांडेंट (व‌र्क्स) की अखिल भारतीय परीक्षा के टॉपर हैं. ग्वालियर के पास टेकनपुर में बीएसएफ प्रशिक्षण अकादमी से वानी ने बताया कि उनकी बहन निदा चंडीगढ़ में सिविल इंजीनियरिंग की छात्रा है.वह छात्रावास में रहती है लेकिन अब कॉलेज के अधिकारी उसे कहीं और भेजना चाहते हैं.इस बात को लेकर चिंतित है कि कश्मीरी होने के कारण उसे रहने का ठिकाना नहीं मिलेगा. खास तौर से उनकी पृष्ठभूमि को लेकर डर है कि आतंकी उनकी बहन के साथ कुछ कर न दे. हालाँकि वो निजी मामले में बीएसएफ को शामिल नहीं करना चाहते है. इसीलिए मैंने मंत्री को लिखा है.

बता दें कि सेना के युवा अधिकारी लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या के बाद से आशंकित वानी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर उन्होंने छुट्टी पर जाने के दौरान आतंक प्रभावित इलाके में हथियार ले जाने की अनुमति मांगी है. साथ ही वो यह भी चाहते है कि उन्हें घर जाने पर भी यही सुविधा मिले. वानी अगले दो महीनों में अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल लेने के लिए घर जाएंगे.

यह भी देखें

पत्थरबाजी करने पर मुझे कोई पछतावा नहीं : कश्मीरी फूटबाल महिला खिलाडी

गश्ती के दौरान सेना की टुकड़ी पर आतंकी हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -