मोहिनी बासु ने प्रेरणा की मां को बनाया निशाना, बजाज ने भी चली अपनी चाल
मोहिनी बासु ने प्रेरणा की मां को बनाया निशाना, बजाज ने भी चली अपनी चाल
Share:

कसौटी जिंदगी की 2 के बीते कल के एपिसोड की शुरूआत ही वीना और प्रेरणा की बात से होती है जहां वीना प्रेरणा को कहती है कि उसे अनुराग से शादी नही करनी चाहिये. वीना प्रेरणा को समझाती है कि मोहिनी एक बहुत शातिर औरत है और उसकी बहु बनने का मतलब है कि अपनी किस्मत खराब करना. वहीं प्रेरणा उसे शांत रहने के लिये कहती है. प्रेरणा वीना को कहती है कि वो मोहिनी को लेकर आ रही है. मोहिनी केस वापस लेगी और वीना जेल से बाहर आ जाएगी. वीना कहती है कि मोहिनी केस वापस नही लेगी. प्रेरणा वीना को वादा कर वहां से चली जाती है.

निवेदिता अनुराग से बजाज को लेकर लड़ती है कि उसने निवेदिती को सारी बात क्यों नही बताई. वहीं उस दौरान निवेदिता कहती है कि पापा के बिजनेस में उसका भी हिस्सा है ऐसे में अनुराग ने बजाज की बात ना बताकर ठीक नही किया. इसके बाद अनुराग उसे समझाता है कि वो अब कर ले जो कर सकती है. दोनों बात कर ही रहे होते हैं कि अनुपम वहां आकर अनुराग को बताता है कि नीचे प्रेरणा आई है. अनुराग प्रेरणा के पास जाता है. प्रेरणा उससे फोन ना उठाने का कारण पूछती है तो अनुराग कहता है कि वो निवेदिता से बिजने स की बात कर रहा था.मोहिनी वहां आ जाती है और अंजान बनकर प्रेरणा को कहती है कि पुलिस वालों ने बताया है कि हार उसी के घर था. निवेदिता प्रेरणा से जानने की कोशीश करती है कि हार वहां कैसे आया लेकिन प्रेरणा कहती है कि ये जरूरी नही है फिलहाल वो मोहिनी को पुलिस स्टेशन चलकर केस वापस लेने के लिये कहती है.

लेकिन मोहिनी ये बोलकर मना कर देती है कि वो जानना चाहती है कि हार वहां कैसे पहुंचा. उस दौरान अनुराग के समझाने पर मोहिनी पुलिस स्टेशन जाती है. लेकिन वो केस वापस नही लेना चाहती है. अनुराग उसे अपने प्यार का हवाला देकर केस वापस लेने को कहता है. मोहिनी मान जाती है. मोहिनी को वीना धन्यवाद करती है तो वो कहती है कि उसने जो किया वो अनुराग की खुशी के लिये किया है. वीना को लेकर मोहिनी अकेले में जाती है. मोहिनी वीना को कहती है कि उसने हार क्यों चुराया लेकिन वीना साफ बोल देती है कि वो जानती है कि इसके पीछे मोहिनी का ही हाथ है. मोहिनी वीना से कहती है कि अब समाज उसे चोर की नजर से देखेगा. जिसे सुन वीना को गुस्सा आ जाता है.

कार्तिक ने बचाई कैरव की जान, अपने बेटे से मिलने जाएगा गोवा

'निमकी मुखिया शो' की ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नहीं होगी नच बलिए 9 का हिस्सा

विवियन डीसेना की पत्नी से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी एक्स-लवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -