पार्थ समथान ने माँ को गिफ्ट की कार, तस्वीरें हो रहीं वायरल
पार्थ समथान ने माँ को गिफ्ट की कार, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से छाने वाले पार्थ समथान ने हाल ही में अपने घर में नए मेहमान का स्वागत किया है. वह अपने परिवार के बेहद करीब हैं। इसी कारण से पार्थ समथान आए दिन अपने परिवार के लिए कुछ न कुछ तोहफा लेते ही रहते हैं. अब हाल ही में पार्थ समथान ने अपनी मां को एक सरप्राइज दे दिया है. जी दरअसल पार्थ समथान ने अपने माँ के लिए एक कार ली है और उसके बाद कार के साथ कई फोटोज क्लिक करवाईं हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि पार्थ समथान ने इसके द्वारा अपनी मां को एक नया तोहफा दे दिया है जो बहुत खूबसूरत है. इस नई कार की चाबी हाथ में आते ही पार्थ समथान ने अपनी मां के साथ खूब पोज दिए और हर तस्वीर में पीछे पार्थ समथान की कार नजर आ रही है जो बहुत शानदार लग रही है. उन्होंने सफेद रंग की कार ली है जो बहुत अच्छी दिख रही है. वहीं अपनी नई कार की तस्वीरें पार्थ समथान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और ये तस्वीरें कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं जो आप देख सकते हैं.

इस समय पार्थ समथान की नई कार को देखकर उनके फैंस टीवी के इस एक्टर को लगातार बधाईयां दे रहे हैं और उनकी माँ की ख़ुशी साफ़ उनके चेहरे पर दिख रही है. पार्थ ने कार का स्वागत मां के हाथों से करवाया है और उनकी माँ बहुत खुश हैं. पार्थ ने इस दौरान मां के साथ पोज देने के बाद अपनी नई कार की ड्राइव का मजा लिया, जो आप साफ़ तस्वीरों में देख सकते हैं.

मोनालिसा की इन हॉट फोटोज ने फैंस के दिल पर गिराई अदाओं की बिजलीयां

कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

राजस्थान पुलिस ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -