कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन में जुटे हैं. इसके लिए वह कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में भी पहुंचे। फिलहाल इसका प्रोमो विडियो या तस्वीरें तो शेयर नहीं हुई हैं लेकिन कपिल ने एक क्लिप जरूर शेयर की है, जिसमें अजय उन्हें रिश्वत देते दिखाई दे रही है.

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली की जगह ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं घर से बेघर!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर विडियो में कपिल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पंजाबी भाषा में प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं. वह लोगों से अपील करते हैं कि वे फिल्म देखने जरूर जाएं।इसके बाद फ्रेम में अजय आते हैं और कैमरे को डाउन करने के लिए कहते हैं. हालांकि, कैमरा डाउन होकर फिर उन दोनों पर फोकस करने लगता है. इसमें प्रमोशन के लिए अजय अपनी जेब से पैसे निकालकर कपिल को देते दिखाई देते हैं.

BB13 : सलमान खान की शादी का हुआ लाइव टेलीकास्ट!, अचानक सब देखकर लोग रह गए हैरान

इस वीडियों में आगे कपिल जब पैसे गिनते हैं तो उसमें 200 रुपये कम निकलते हैं. इस पर आपत्ति जताते हुए वह अजय से कहते हैं कि 'बात तो 1200 रुपये' की हुई थी. इस पर पहले तो अजय अपनी जेब टटोलते हैं फिर आगे बढ़ जाते हैं.वैसे आपको बता दें कि, यह एक फन विडियो है जिसे कपिल और अजय ने प्लान करके बनाया था. कपिल ने इसके साथ मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, 'करप्शन हर जगह है'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

राजस्थान पुलिस ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित वीडियो

Bigg Boss 13: अरहान खान की फिर खुली पोल, सलमान ने रश्मि को बताई चौकाने वाली बात

Bigg Boss 13: रश्मि से शादी करने पर अरहान खान के भाई ने दी ये प्रतिक्रिया, कहा-'हम लोग..'