आमना शरीफ ने परिवार के साथ मनाया ईद का जश्न

बीते सोमवार को देश के कोने-कोने में बड़ी ही सादगी के साथ हर किसी ने ईद का त्योहार मनाया है। इसके साथ ही के साथ मिलकर ईद मनाई और इस दौरान की कई तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। वहीं आमना शरीफ ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ईद सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है और उनकी हर एक तस्वीर पर फैंस कमेंट्स की बरसात करने में जुटे हुए है| 

टीवी का जाना माना सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2'  में कोमोलिका का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। ईद की तैयारी से लेकर जश्न की हर एक तस्वीर और वीडियो को आमना शरीफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरे परिवार की ओर से आपके परिवार को ईद की शुभकामनाएं।' सामने आई इन तस्वीरों में आमना शरीफ अपने पति अमित कपूर (Amit Kapoor) संग नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक वीडियो शेयर करके आमना शरीफ ने फैंस को जानकारी दी है कि वह घर पर ही सेवइयां बनाने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस से घर पर ही रहने की गुजारिश भी की थी।आमना शरीफ ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में लगभग 6 साल के बाद कमबैक किया है। इस सीरियल में आमना शरीफ ने हिना खान को रिप्लेस किया है।वहीं  हिना खान इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार अदा करती थी, लेकिन बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के नाते उन्होंने इस सीरियल को अलविदा कह दिया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता

पांडवों को भुगतना पड़ा 12 वर्ष का वनवास

शूर्पणखा का दुख सुन गुस्से में रावण ने सीता हरण का लिया निर्णय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -