'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता
'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता
Share:

टीवी का जाना माना रिललिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी रश्मि देसाई टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और दिन पर दिन वो सफलता की सीढियां चढ़ती ही जा रही हैं। इसके साथ ही रश्मि देसाई काफी लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव रही हैं और आखिरी दफा उन्हें एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 4' में देखा गया था। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इस सीरियल की शूटिंग बंद है और ऐसे में फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इस शो के नए एपिसोड्स को देखने के इंतजार में थे। इसके साथ ही बीते दिनों ही इस शो से जुड़ी एक ऐसी खबर आई कि हर किसी के होश उड़ गए। वहीं खबरें हैं कि लॉकडाउन की वजह से हुए नुकसान के चलते मेकर्स 'नागिन 4' को जल्द से जल्द बंद करना चाहते हैं और उन्होंने इस सुपरनैचुरल ड्रामा से रश्मि देसाई के साथ-साथ निया शर्मा को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है।

इस खबर के सामने आते ही रश्मि देसाई  के फैंस के बीच खलबली मच चुकी है, लेकिन एकता कपूर ने एक्ट्रेस के फैंस को एक खुशखबरी भी दे डाली है। दरअसल रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर एक 'आस्कमी क्वेश्चन' सेशन का आयोजन किया था। वहीं इस दौरान एक फैन ने रश्मि देसाई से पूछा था कि, 'हम आपको स्क्रीन पर किसी बड़े प्रोजेक्ट पर देखना चाहते हैं...ये कब होगा ?' इस सवाल को पोस्ट करते हुए रश्मि देसाई ने एकता कपूर से सवाल पूछ लिया कि, 'एकता कपूर ये कब होगा?' रश्मि देसाई के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एकता कपूर ने लिखा है कि, 'ये बहुत जल्द होगा।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा को लेकर ये खबर भी सामने आई है कि वो बहुत जल्द इसके पांचवे सीजन को भी लॉन्च करने वाली हैं। वहीं 'नागिन' सीरीज के पांचवे पार्ट में एकता कपूर नए चेहरों को जगह देंगी।रश्मि देसाई ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपना नया शो 'द रश्मि देसाई शो' लॉन्च किया था। इसके साथ ही इस शो में वो हर एक फील्ड से जुड़े नामी-गिरामी लोगों से बातचीत करती थी। वहीं इस शो को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने खुलासा भी किया था कि वो इस शो के दूसरे सीजन को भी लॉन्च करेंगी।

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ शेयर की ईद की तस्वीरें

ऐश्वर्या संग काम कर चुकी है तारक मेहता...की दयाबेन

टीवी एक्टर अंकित गेरा ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -