विदेशों में भी धमाल मचा रही अक्षय की Good Newwz, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड
विदेशों में भी धमाल मचा रही अक्षय की Good Newwz, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ़िल्म गुड न्यूज़ घरेलू बॉक्स ऑफ़िस के साथ ही ओवरसीज़ में भी धमाका कर रही है। 2019 के अंतिम शुक्रवार को रिलीज़ हुई गुड न्यूज़ ने जबरदस्त कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। ट्रेड जानकारों के मुताबिक, गुड न्यूज़ ने 4 जनवरी तक ओवरसीज़ में 7.73 मिलियन डॉलर यानि तक़रीबन 55.49 करोड़ की कमाई कर ली है। इसे अक्षय कुमार के लिए यह अब तक का सबसे बड़ा कलेक्शन माना जा रहा है। गुड न्यूज़ ने ओवरसीज़ में पहले सप्ताह में 45 करोड़ का कलेक्शन किया था।

वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर गुड न्यूज़ का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। फ़िल्म ने रिलीज़ के 10 दिनों में 162 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। कलेक्शंस के ट्रेंड को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म 200 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी। 2019 में रिलीज़ होने वाली अक्षय की यह तीसरी मूवी होगी, जो 200 करोड़ क्लब में शामिल होगी। इससे पहले अक्षय कुमार की मिशन मंगल और हाउसफुल 4 यहां पहुंच चुकी हैं।

गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर ख़ान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म की कहानी आईवीएफ प्रक्रिया के दौरान स्पर्म एक्सचेंज हो जाने की थीम के इर्द गिर्द बुनी गई है। ट्रेड जानकारों का मानना है कि जिस रफ़्तार से फ़िल्म जा रही है, उसके मुताबिक बॉक्स ऑफ़िस पर यह ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे आमिर खान, करीना के साथ आएँगे नज़र

अक्षय-करीना के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई Good Newwz, 9 दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' ने पूरे किए 16 दिन, इतना हुआ कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -