'कसौटी जिंदगी...' में होगी अनुराग-प्रेरणा की बेटी की वापसी
'कसौटी जिंदगी...' में होगी अनुराग-प्रेरणा की बेटी की वापसी
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन दिनों शो में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं आप देख रहे होंगे प्रेरणा, अनुराग की जिंदगी बर्बाद करने के लिए प्लान बना रही है और शो में नए कैरेक्टर ने एंट्री ली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अब शो में प्रेरणा और अनुराग की बेटी स्नेहा की एंट्री होने जा रही है. एक रिपोर्ट सामने आई है कि शो में मेकर्स जल्द ही स्नेहा को इंट्रोड्यूस करने वाले हैं और निर्माताओं ने स्नेहा के कैरेक्टर के लिए चाइल्ड आर्टिस्ट को फाइनलाइज कर लिया है.

खबर मिली है कि इसके लिए सुमैया खान को लिया गया है और वह शो में प्रेरणा और अनुराग की बेटी बनेंगी. वैसे अब तक इसे लेकर ऑफिशियल कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन खबर सच बताई जा रही है. आपको पता हो सुमैया इससे पहले रुबीना दिलायक और विवियन डीसेना के शो में हीर के कैरेक्टर को निभा चुकीं थी और इस रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया था. वहीं जब इस शो में लीप आया तो उन्होंने शो छोड़ दिया था.

अब बात करें कसौटी जिंदगी की 2 की तो प्रेरणा और अनुराग की बेटी स्नेहा को कोमोलिका ने अनाथ आश्रम में भेज दिया था और बाद में प्रेरणा को पता चला कि अनाथ आश्रम में आग लग गई है और उसकी बेटी जलकर मर गई है. वहीं उसके बाद प्रेरणा हैरान परेशान रही लेकिन मिस्टर बजाज ने उसे संभाला था. उसके बाद मिस्टर बजाज प्रेरणा को लेकर लंदन चले गए थे और अब प्रेरणा वापस आ चुकीं हैं.

दिमाग का दही कर देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही हॉरर फिल्म आएंगे नजर

'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतियोगी ने मलाइका को दिया ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -