‘कसौटी जिंदगी के 2’ में विराज - प्रेरणा की शादी में होगा बड़ा हादसा, कोमोलिका ने चली नई चाल
‘कसौटी जिंदगी के 2’ में विराज - प्रेरणा की शादी में होगा बड़ा हादसा, कोमोलिका ने चली नई चाल
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका के पाप का घड़ा एक बार फिर से भरता हुआ दिखाई दे रहा है. काफी लम्बे वक्त से कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा को अलग करना चाहती है लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल पा रही है. कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा की राहें अलग करने के लिए विराज का साथ पा चुकी है. कोमोलिका के चलते ही विराज ने प्रेरणा की जिंदगी में अचानक ही एंट्री मार ली है. कसौटी जिंदगी के 2 के बीते एपिसोड में ही दिखाया गया है कि अनुराग की याददाश्त धीरे-धीरे वापस आ रही है और वह विराज संग प्रेरणा को देखकर काफी परेशान हो रहा हैं. 

इतना ही नहीं अनुराग ने तो अनुपम से अपने दिल की बात भी कह दी है. अनुराग से साफ कर दिया है कि वह सोनालिका यानि कि कोमोलिका को नहीं बल्कि प्रेरणा को पसंद करता है. वैसे अगर आपको लग रहा है कि अब अनुराग और प्रेरणा जल्द ही मिल जाएंगे तो आप गलत है. जी हां टेली वेबसाइट की एक रिपोर्ट की माने तो इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराज और प्रेरणा के प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक हादसा होने वाला है.

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में प्रेरणा के पैर में चोट लग जाएगी. ऐसे में प्रेरणा अपनी सेरेमनी के रिवाजों को पूरा नहीं कर सकेगी, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि प्रेरणा और अनुराग का रास्ता अब साफ हो चुका है. महा-मिलन से पहले प्रेरणा और अनुराग को अभी और भी अग्निपरीक्षा का सामना करना होगा. सुनने में तो ऐसा ही आ रहा है कि चोट लगने के तुरंत बाद ही अनुराग ही प्रेरणा की मदद करेगा. अनुराग प्रेरणा को उसके कमरे तक ले जाएगा. ऐसे में हो सकता है कि अनुराग को कुछ पल प्रेरणा के साथ बिताने का भी मिल सकता हैं.

BB13 : दो साल पहले करीबी दोस्त हुआ करते थे सिद्धार्थ और रश्मि, आज बन गए है दुश्मन

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का प्रोमो हो चूका है शूट, कंटेस्टंट की लिस्ट भी आयी सामने

BB13 : BB कॉमेडी क्लब में शहनाज़ ने की माहिरा की बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -