‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा मरने के बाद वापस करेगी एंट्री, कोमोलिका का करेंगी पर्दाफाश
‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा मरने के बाद वापस करेगी एंट्री, कोमोलिका का करेंगी पर्दाफाश
Share:

 स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के मेकर्स ने बीते दिनों ही एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें प्रेरणा  की तस्वीर पर हार लटका हुआ दिखाई दे रहा था. इस सीरियल के दर्शकों ने प्रोमो को देखने के बाद मेकर्स से अपनी नाराजगी भी दिखाई थी. बात की जाए इस सीरियल के करेंट ट्रैक की तो बीते कई दिनों से कोमोलिका प्रेरणा के पीछे पड़ी हुई थी. कसौटी जिंदगी के 2 के अपकमिंग एपिसोड में कोमोलिका अपने काम में कामयाब भी हो जाएगी।

टेली की एक रिपोर्ट की माने तो आने वाले दिनों में प्रेरणा की जान खतरे में जाएगी और तमाम कोशिशों के बाद भी अनुराग कुछ भी नहीं कर पाएगा. रिपोर्ट के अनुसार कोमोलिका प्रेरणा की जान लेने के लिए हरसंभव कोशिश करने वाली है और अनुराग हाथ पर हाथ धरा बैठा रह जाएगा और प्रेरणा को खोने के गम में वह टूटता ही चला जाएगा. खैर विराज अपनी उम्मीद नहीं खोएगा और वह प्रेरणा को ढूढ़ने के लिए घने जंगल में निकल जाएगा।

सुनने में आ रहा है कि विराज प्रेरणा  की जान बचा लेगा और कुछ हफ्ते बाद ही प्रेरणा वापस धमाकेदार एंट्री करेगी. जी हां प्रेरणा मौत के मुंह से खुद को खींच लाएगी और इस बार वह कोमोलिका को मात देने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होगी. अपने साथ हो चुके सारे जुल्म का जवाब प्रेरणा एक साथ देगी. सुनने में आ रहा है कि प्रेरणा कोमोलिका का असली चेहरा जल्द ही सबके सामने लेकर आने वाली है.

BB13 : घर से निकलते ही शेफाली ने पारस की खोली पोल, आकांक्षा को लेकर कही ऐसी बात

BB13 : शहनाज़ को माहिरा ने लिया निशाने पर, सबके सामने लिया ऐसा बदला

BB13: शो को बायस्ड बताने पर बोलीं शेफाली जरीवाला, कहा -' बहुत लोगों ने घर में. . . '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -