BB13 : घर से निकलते ही शेफाली ने पारस की खोली पोल, आकांक्षा को लेकर कही ऐसी बात
BB13 : घर से निकलते ही शेफाली ने पारस की खोली पोल, आकांक्षा को लेकर कही ऐसी बात
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है । इसके अलावा अभी भी घर में 8 लोग बचे हैं । इस हफ्ते घर से शेफाली जरीवाला बाहर हो गईं । इसके अलावा शेफाली ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी । पहले ही हफ्ते में वो घर की कैप्टन बन गई थीं लेकिन उसके बाद धीरे-धीरे उनका गेम धीमा पड़ गया है । वही पहले उनकी आसिम रियाज से दोस्ती थी लेकिन बाद में वो सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में चली गईं । घर से बाहर आने के बाद शेफाली ने सभी कंटेस्टेंट के बारे में कई सारे राज खोले हैं । इसके शेफाली ने आसिम को लेकर कहा, 'उसने मुझे धोखा दिया । यही चीज उसने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी की थी । वही आसिम सबको घर में उकसाता है । 

उसकी बदतमीजियां घर में बढ़ती जा रही हैं । वो पराग को नहीं जानता है फिर भी उसके बारे में गलत शब्दों का प्रयोग किया । पराग ने उन्हें धमकी देकर बिल्कुल ठीक कियाजा रहा  है । आसिम बाहर आकर मेरे पति से ही नहीं, कई लोगों से पिटेगा ।' साथ ही शेफाली ने ये भी कहा कि रश्मि, आसिम को भड़काती हैं । शहनाज के बारे में शेफाली ने कहा, 'वो बहुत बड़ी गेमर है । वही फेक है । क्यूटनेस की आड़ में वो लोगों का फायदा उठाती है । वो उस वक्त पाला बदल लेती है जब उसके दोस्तों को उसकी जरूरत होती है । अब वो आसिम की टीम का साथ दे रही है परन्तु मुझे लगता है कि उसका ये मूव बहुत बड़ा फ्लॉप साबित हो सकत्या है । वही उसने सिद्धार्थ का भी दिल दुखाया है ।' 

इसके अलावा शेफाली ने पारस और माहिरा के रिश्ते के बारे में भी बात की । शेफाली ने कहा, 'पारास का माहिरा के साथ एक रोमांटिक रिश्ता है लेकिन माहिरा की तरफ से ऐसा कुछ नहीं है । हमें आकांक्षा के बारे में जो घर के अंदर पता चला था वो अलग स्टोरी थी । अब बाहर आकर मैंने जो कुछ सुना है वो बिल्कुल अलग है । वही उस हिसाब से तो पारस बहुत बड़ा गेम खेल रहा है ।इसके अलावा 'शेफाली ने टॉप 3 कंटेस्टेंट के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज और आसिम रियाज टॉप 3 में होंगे । इसके अलावा शेफाली ने कहा कि फिनाले से 2 हफ्ते पहले निकलना मेरे लिए बड़ी बात है । वही मैं अब पहले से और ज्यादा बेहतर हो गई हूं । मैं बाहर आकर आजाद महसूस कर रही हूं ।

BB13: शो को बायस्ड बताने पर बोलीं शेफाली जरीवाला, कहा -' बहुत लोगों ने घर में...'

BB13: सिद्धार्थ-शहनाज के बढ़ते झगड़े में फैंस ने किया किसका सपोर्ट, सोशल मीडिया पर चला ये ट्रेंड

असल लाइफ में बहुत बोल्ड है टीवी की यह एक्ट्रेस, नजर आईं बिकिनी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -