BB13: शो को बायस्ड बताने पर बोलीं शेफाली जरीवाला, कहा -' बहुत लोगों ने घर में...'
BB13: शो को बायस्ड बताने पर बोलीं शेफाली जरीवाला, कहा -' बहुत लोगों ने घर में...'
Share:

बिग बॉस के घर से शेफाली जरीवाला का सफर अब खत्म हो गया है. घर से निकलने के बाद शेफाली ने अपनी 3 महीने की जर्नी को खूबसूरत बताया है. बता दें, कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. घर से बहार आते ही शेफाली ने घरवालों के कई राज खोले है. 

बिग बॉस सीजन 13 पर सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति बायस्ड होने के काफी आरोप लग रहे हैं. सलमान खान के शो को बायस्ड और स्क्रिप्टेड कहने वालों में एक्स बिग बॉस सेलेब्स भी शामिल हैं. एक इंटरव्यू में रविवार को बेघर हुईं शेफाली जरीवाला से जब पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर किया जा रहा है? फिजीकल और एग्रेसिव होने पर उनके खिलाफ एक्शन नहीं लिया जाता. क्या शो बायस्ड है?

इसके जवाब में शेफाली ने कहा- सिद्धार्थ ने ही सिर्फ धक्का नहीं दिया है. बहुत लोगों ने घर में एक-दूसरे को धक्के मारे हैं. शहनाज गिल और माहिरा शर्मा ने मुझे धक्का मारा था. इस वक्त घर में बहुत स्ट्रॉन्ग लोग हैं. सभी को वॉर्निंग मिली है. सिद्धार्थ को ही नहीं, असीम पर भी एक्शन लिया गया है. मुझे नहीं लगता शो बायस्ड है. सिद्धार्थ को तो बहुत डांट पड़ती रहती है. सलमान खान और बिग बॉस दोनों से. शेफाली ने बताया कि असीम ने गेम में रहने के लिए पहले सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल किया, फिर उनका. असीम में इमोशंस नहीं हैं. वे घर में सिर्फ गेम खेल रहे हैं. शेफाली का कहना है कि हिमांशी खुराना के एविक्ट होते ही असीम ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए थे. असीम को जैसे ही रश्मि देसाई में सपोर्ट मिला असीम ने उनसे दोस्ती खराब कर  ली.

बिग बॉस 13 के मेकर्स पर भड़के केआरके, कहा- 'सलमान खान ने गंदा गेम खेला...'

मखमली साड़ी में फैंस का दिल चुराती नजर आईं हिना खान

अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताते हैं जय भानुशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -