BB13 : शहनाज़ को माहिरा ने लिया निशाने पर, सबके सामने लिया ऐसा बदला
BB13 : शहनाज़ को माहिरा ने लिया निशाने पर, सबके सामने लिया ऐसा बदला
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में घरवालों के बीच किसी न किसी बात पर बहस हो ही जाती है। वही खाने से लेकर घर की साफ-सफाई तक हर मुद्दे पर कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से लड़ते नजर आए। इसके अलावा इस बीच 'बिग बॉस' का एक नया प्रोमो आया है।वही  इस प्रोमो में घरवाले एक दूसरे की तस्वीर तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।  इस प्रोमो को 'बिग बॉस जासूस' ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन करने के लिए 'बिग बॉस' में पहुंची। इसके अलावा ये लोग घर के अंदर भी गए। तभी फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने घरवालों को एक टास्क दिया है । इस टास्क में सभी घरवालों की फोटो बोर्ड पर लगी है। 

इसके साथ ही सभी को ये बताना होगा कौन इस पड़ाव के आगे आना डिजर्व नहीं करता। वीडियो में दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट्स बारी बारी से आते हैं। वही साथ ही उस घरवाले का नाम लेते हैं जिसे वो इस पड़ाव के आगे जाने के लायक नहीं समझते। वीडियो में माहिरा शर्मा शहनाज कौर गिल की तस्वीर तोड़ती हैं। इसके साथ ही वह कहती हैं कि 'यह फ्लिपर हैं और दोस्ती निभानी नहीं आती। माहिरा की बात पर हंसते हुए शहनाज कहती हैं कि हां मैं फ्लिपर हूं।' इसके बाद शेफाली जरीवाला आती हैं। शेफाली रश्मि देसाई की तस्वीर तोड़ती हैं। 

वही यदि बात की जाए है उनकी तस्वीर तोड़ने का शेफाली कारण देती हैं कि वह सिर्फ घरवालों की बुराई करती हैं। खेल में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती। इसके बाद शहनाज आती हैं और पारस छाबड़ा का नाम लेकर उनकी तस्वीर तोड़ती हैं।प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला को आते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही सिद्धार्थ के आने के बाद शहनाज का चेहरा दिखाया जाता है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि वह शहनाज का नाम लेते हैं या फिर नहीं। इस बार घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेटेड हैं। विशाल आदित्य सिंह, माहिरा शर्मा और आसिम रियाज फिलहाल सुरक्षित हैं। जबकि शेफाली जरीवाला, रश्मि देसाई और आरती सिंह और पारस छाबड़ा की किस्मत का फैसला सलमान आज कर सकते है। 

BB13: सिद्धार्थ-शहनाज के बढ़ते झगड़े में फैंस ने किया किसका सपोर्ट, सोशल मीडिया पर चला ये ट्रेंड

असल लाइफ में बहुत बोल्ड है टीवी की यह एक्ट्रेस, नजर आईं बिकिनी में

बिग बॉस 13 के मेकर्स पर भड़के केआरके, कहा- 'सलमान खान ने गंदा गेम खेला...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -