गजरा लगाकर ब्लैक लहंगे में अपना दिलकश अवतार दिखाती नजर आईं सुरभि चंदना
गजरा लगाकर ब्लैक लहंगे में अपना दिलकश अवतार दिखाती नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने शो से ज्यादा खुद की तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों से आग लगा दी है. जी हाँ, वैसे ही सुरभि कभी इंडियन तो कभी वैस्ट्रन ड्रेस पहनकर अपना सेक्सी लुक दिखाती हैं. ऐसे में हाल ही में सुरभि का नया अंदाज दिल छू रहा है. जी हाँ, हाल ही में सुरभि चंदना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हर बार की तरह आग लगा दी है. आप देख सकते है उन्होंने इन तस्वीरों में ब्लैक कलर के लहंगे में अपना रॉयल अंदाज दिखाया है और सुरभि चंदना के लहंगे पर गोल्डन कलर का कारीगरी की हुई है.

इसी के साथ सुरभि चंदना ने अपने लहंगे के दुपट्टे को एक स्टाइलिश बेल्ट के सहारे कैरी किया है. वहीं आपको बता दें कि सुरभि चंदना सीरियल संजीवनी में चल रही जेसिका की शादी के लिए इतना तैयार हुई हैं और सुरभि चंदना इस लुक में जेसिका की शादी में धमाल मचाएंगी. उन्होंने फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Rocking the Shaadi Look Meri Nahi Kisi Aur Ki #sanjivani #drishani This Shaadi Week is going to be super interesting .. you must not miss Sanjivani on Star Plus Monday - Friday 7.30 PMStyled By - @shivanishiraliHair - @firdosshaikh44Makeup - @lalbegi.vickyPhotography - @iamrobinsohi#swipeleft #indianlook #fashiondiaries

जी दरअसल शूटिंग के दौरान सुरभि अपनी तस्वीरें क्लिक करवाना नहीं भूलीं और इसी वजह से आप इन्हे अभी देख पा रहे हैं. आप देख सकते हैं ब्लैक लहंगे के साथ सुरभि चंदना ने बालों में शानदार गजरा लगया हुआ है और इस सफेद गजरे ने सुरभि चंदना का सेक्सी लुक उभरकर सामने आ गया है.

बंद होने की कगार पर पहुंचा संजीवनी 2, जानिए क्या कहा प्रोड्यूसर ने

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को आया जबदस्त गुस्सा, शो में एक के बाद एक एक्ट्रेस के निकले आंसू

अंग्रेजी में बहुत कमजोर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, नहीं बता पाई गॉगल की स्पेलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -