इस दिन से शुरू हो सकती है बिगबॉस 14 की शूटिंग
इस दिन से शुरू हो सकती है बिगबॉस 14 की शूटिंग
Share:

जब से टीवी शोज की शूटिंग शुरु होने का ऐलान किया गया है जब से ही 'बिग बॉस 14' के मेकर्स काम पर जुट गए हैं। बिग बॉस 14 के मेकर्स जल्द से जल्द इस विवादित रिएलिटी शो को ऑन एयर करना चाहते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होते ही बिग बॉस 14 के सेट पर भी हलचल शुरु हो जाएगी। वहीं ऐसे में रोजाना इस शो से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। वहीं फैंस भी बिग बॉस 14 के बारे में हर एक डिटेल को जानना चाहते हैं।इसके साथ ही  अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बिग बॉस 14 से जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारी साझा करने जा रहे हैं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स इस बार 'बिग बॉस 14' के सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखने वाले हैं। वहीं ऐसे में 'बिग बॉस 14' की थीम भी कोरोना वायरस के प्रकोप को ध्यान में रख कर डिजाइन की जाएगी।

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस बार 'बिग बॉस 14' की थीम 'जंगल' होगी जहां पर सेलेब्रिटीज के साथ साथ आम आदमी भी शो का हिस्सा बन पाएंगे। वहीं बिग बॉस 14' की शूटिंग के लिए एक समय में लगभग 300 लोगों की टीम की जरुरत होती है। वहीं जिसमें प्रोडक्शन टीम, कंट्रोल रुम, टेक्निशियन, एडिटर्स और क्रिएटिव टीम शामिल है। कोरोना वायरस की वजह से मेकर्स पूरी टीम के साथ काम नहीं कर पाएंगे।वहीं  ऐसे में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने छोटी टीम के साथ ही 'बिग बॉस 14' की तैयारियां शुरु कर दी हैं। वहीं एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल पीपिंग मून की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि 'बिग बॉस 14' के शुरु होने में कुछ समय लग सकता है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते रोहित शेट्टी का रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' के काफी एपिसोड अब तक भी ऑन एयर नहीं हो पाए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में मेकर्स 'बिग बॉस 14' को अक्टूबर में लॉन्च करने का प्लॉन बना रहे हैं। इस दौरान 'बिग बॉस 14' अमिताभ बच्चन के रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को कड़ी टक्कर देगा। वहीं सूत्रों की माने तो सलमान खान ही 'बिग बॉस 14' के होस्ट होंगे।वहीं  वह अपने पनवेल के फॉर्महाउस से ही शो के प्रोमो और एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है सलमान खान 'बिग बॉस 14' के सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग रखने पर भी जोर दे रहे हैं।इसके अलावा खबरों की माने तो सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' में नजर आ रहे एक्टर जान खान और 'तुझसे है राबता' स्टार शगुन पांडे को 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया गया है। इसके अलावा सुरभि ज्योति, शुभांगी आत्रे और चाहत खन्ना को भी 'बिग बॉस 14' का ऑफर मिला था जिसे इन तीनों अदाकाराओं ने ठुकरा दिया है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने डेंटिस्ट के साथ शेयर की तस्वीर

बिग बॉस में जाने की बात पर हमारी बहू सिल्क फेम जान खान ने दिया जवाब

माही विज ने फैमिली यह शानदार फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -