शहनाज गिल को इंडोर्समेंट के मिल रहे है इतने पैसे
शहनाज गिल को इंडोर्समेंट के मिल रहे है इतने पैसे
Share:

सलमान खान के सबसे चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के जरिये दर्शकों के दिल में खास जगह बना चुकीं शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की पंजाब की एक लोकप्रिय गायिका और एक्टर शहनाज गिल उन कुछ लोगों में से एक हैं, जिन्हें फैंस द्वारा बेहद प्यार किया गया है। सोशल मीडिया पर आज भी शहनाज के फैंस उनकी जमकर तारीफ करते रहते हैं। इसके साथ ही शहनाज गिल भी अक्सर अपनी तस्वीरें और टिकटॉक वीडियोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। 

क्या आप जानते हैं? कि शहनाज गिल अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के पोस्ट के जरिए ब्रांड्स को प्रमोट करने के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं। वहीं हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शहनाज गिल अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए तकरीबन 8 लाख रुपये कमाती है, जबकि 5 लाख रुपये उनका बेस प्राइस है। वास्तव में, इन सभी बड़े ब्रांडों के लिए उन्हें करीबन 10 लाख रुपये तक ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स से पता चलता है कि वह बिग बॉस फेम असीम रियाज और टीवी के कई स्टार्स के मुकाबले अधिक कमा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में मौजूद फैनबेस ने उनकी लाइफ में बहुत बड़ा बदलाव किया है और इंडोर्समेंट के लिए मोटी रकम वसूलने में उनका पूरा साथ दिया है। 

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल जल्द ही बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जल्द ही टीवी के रियलिटी शो की होस्ट कर सकती हैं।वहीं  इससे पहले शहनाज और सिद्धार्थ 'भुला दूंगा' गाने में एक साथ नजर आ चुके हैं।इसके अलावा  इस गाने को सिंगर दर्शन रावल ने गाया था और यूट्यूब पर इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। वहीं शहनाज गिल इन दिनों कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही इस बीच वो फैंस का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने डेंटिस्ट के साथ शेयर की तस्वीर

बिग बॉस में जाने की बात पर हमारी बहू सिल्क फेम जान खान ने दिया जवाब

माही विज ने फैमिली यह शानदार फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -