एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट
एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट
Share:

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम एरिका फर्नांडिस लिंकअप की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले कुछ समय में एरिका फर्नांडिस का नाम शहीर शेख और पार्थ समथान जैसे सितारों के साथ जुड़ रहा था। बता दें की  सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' की शुटिंग शुरु होने के बाद से ही एरिका फर्नांडिस का नाम उनके कोस्टार पार्थ समथान के साथ कई बार जोड़ा गया है।केवल इतना ही नहीं इन दोनों सितारों के तो ब्रेकअप की खबरे भी जमकर सुर्खियां में  आयी थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने इस बात का खुलासा किया है कि वह बीते तीन साल से किसी को डेट कर रही हैं और वो शहीर शेख और पार्थ समथान नहीं  है।असल में सिड कनन के साथ किए गए लाइव चैट में एरिका फर्नांडिस ने या बताया है| एरिका फर्नांडिस ने बताया है कि, 'मैं बीते तीन साल से किसी को डेट कर रही हूं। इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता है क्योंकि वह टीवी इंडस्ट्री का नहीं है। इसके आगे अदाकारा ने कहा कि, 'समय बीतने के साथ साथ हम दोनों का रिश्ता मजबूत होता चला जा रहा है। हर रिश्ते में उतार चढ़ाव तो आते ही हैं परन्तु दोनों ने इस रिश्ते को अच्छे से संभाल लिया है।

हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। हम दोनों को साथ रहना पसंद है। हम एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझते हैं। यदि एक को गुस्सा आ रहा है तो दूसरा उसे शांत करने की कोशिश में जुट जाता है। ऐसे में लड़ाई का तो कोई मतलब ही नहीं है।' साथ ही एरिका फर्नांडिस ने आगे कहा कि, 'उसे मेरा काम पसंद है परन्तु  मेरे रोमांटिक सीन्स देखकर उसको दिक्कत होती है। वह मुझे किसी और के साथ रोमांस करते हुए नहीं देख सकता है। यही वजह है जो वह मेरा टीवी शो नहीं देखना चाहता परन्तु मुझे इस बात से कोई शिकायत नहीं है।'

 

'ये रिश्ते हैं... में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी इस किरदार की एंट्री

शूटिंग से पहले हिना खान ऐसे बिता रही है समय, देखिये तस्वीरें

फैंस ने सुनील लहरी को दिया अनोखा रूप, देखे तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -