फैंस ने सुनील लहरी को दिया अनोखा रूप, देखे तस्वीर
फैंस ने सुनील लहरी को दिया अनोखा रूप, देखे तस्वीर
Share:

रामानंद सागर के द्वारा बनाई गयी रामायण के सितारे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान 3 दशक पुराने इस शो के दोबारा टेलीकास्ट होने पर कई फैन्स की यादें ताजा हो गयी और नई पीढ़ी की पहचान रामायण के राम, लक्ष्मण और सीता से हुई. इस शो रामायण के लक्ष्मण यानी एक्टर सुनील लहरी ने ट्विटर पर फैन्स के सामने रामायण के कई राज खोले है | वहीं अब सुनील लहरी के फैन्स ने उन्हें एक नया रूप दिया है, जो सुनील को काफी पसंद भी आ रहा है. 

असल में सुनील के फैन्स ने उनकी एक पुरानी फोटो को फेसएप की मदद से लड़की में बदल दिया है. बता दें की वे काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं. ये फोटो खुद सुनील ने साझा की है. वो लिखते हैं- धन्यवाद लक्ष्मण जी की सेना मुझे मेरे नए स्वरुप से मिलाने के लिए. दरअसल  इन दिनों फेसएप काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी फोटोज को इससे एडिट कर साझा कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं अपने फेवरेट एक्टर्स और कैरेक्टर को भी नया रूप देने में लग गए हैं. वहीं सुनील लहरी की बात की बात की जाए तो वे रोज ट्विटर पर रामानंद सागर की रामायण से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर करते हैं. वे शूटिंग के समय की बातें और बड़े सीन्स के लिए उपयोग की गई तकनीक का भी खुलासा अपने वीडियोज में करते रहते हैं.

अभी हाल ही में उन्होंने हनुमान संग मगरमच्छ की लड़ाई के बारे में फैंस को बताया था. और उन्होंने ये भी बताया था कि लक्ष्मण का इलाज करने वाले सुषेण वैद्य का रोल एक असल पंडित ने निभाया था और कैसे उन्हें ये रोल मिला था. एक्टर सुनील ने कहा था कि ये पंडित उज्जैन के महाकाल मंदिर के पंडित थे और रामायण के बड़े फैन थे. तो एक समय जब पंडित जी डायरेक्टर रामानंद सागर से मिलने पहुंचे तो उनसे प्रभावित होकर सागर ने उन्हें सुषेण वैद्य का किरदार दे दिया था. इस तरह पंडित जी फेमस हो गए थे.

 

सुशांत के पिता से मिलने पहुंची यह अदाकारा, वीडियो शेयर कर कही यह बात

शूटिंग पर जाना चाहती है इश्कबाज़ की अदाकरा

'ये जादू है जिन्न का' में होगी इन किरदारों की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -