जिम में खूब मेहनत करती हैं हिना खान, तस्वीरें दे रहीं सबूत
जिम में खूब मेहनत करती हैं हिना खान, तस्वीरें दे रहीं सबूत
Share:

टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान इन दिनों जिम में लगातार मेहनत कर रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हमेशा देखा गया है कि हिना खान अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर जिम जाती हैं, ताकि वो अपने आपको फिट रख सकें और उसके बाद वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. ऐसे में हिना खान अपनी बॉडी के हर एक पार्ट पर अच्छी खासी मेहनत करती हैं और आप यह सब उनकी फोटोज में देख सकते हैं.

हिना खान हमेशा से हर काम को मेहनत से करती हैं और जब वो एक्टिंग करती हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. वहीं जब वो एक्सरसाइज करती हैं तो लोग उनकी फिटनेस के दीवाने हो जाते हैं. हर समय यह देखा गया है कि हिना खान जिम जाने के बाद यह भूल जाती हैं कि वो एक अभिनेत्री हैं बस वह फिटनेस पर ध्यान देती हैं और खूब पसीना बहाती हैं. हिना खान भी आम लड़कियों की तरह एक्सरसाइज करने के बाद शीशे में यह देखती हैं कि उनमें कितना बदलाव आ रहा है और इसी वजह से वह जिम से निकलने से पहले शीशे में पोज देते हुए तस्वीर जरूर लेती हैं जो वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं.

इसी के साथ हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है Dreams don’t work unless you do And yes I don’t need a cure for my pink addiction@victoriasport #PinkLove #GymFashion #SuperSwagalisticGymSwagger #WorkoutInStyle #WorkOutWithHinaKhan हिना आए दिन आम लड़कियों की तरह फिल्टर पर सेल्फी लेती हैं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर देती हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं.

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती

मशहूर एक्ट्रेस की हुई जमकर पिटाई, रोते हुए कहा- ''मैं गिर गई थी, वो मार रहे थे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -