अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती
अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती
Share:

आजकल टीवी इंडस्ट्री में मिस्टर बजाज के नाम से पॉपुलर हो रहे करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. करण बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपने करियर की शुरूआम छोटे पर्दे से की है और आज एक बार फिर से वह छोटे पर्दे पर नजर आ रहे हैं. ऐसे में आज के समय में करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता के नामों में शामिल है और वह इन दिनों टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के किरदार से छाये हुए हैं.

वहीं आपको याद हो इससे पहले करण सिंह ग्रोवर ने कई टीवी शो में काम किया है और अब उन्होंने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, उन्होंने कहा अपना नाम कमाने से पहले वह कई बार रिजेक्ट भी हो चुके हैं. जी हाँ, स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में करण ने बताया कि, 'मुझे कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है. इंड्स्ट्री में आना मेरे लिए आसान नहीं था. मुझे याद है कि जब मैं टीवी शोज के ऑडिशंस के लिए जाता था तो लोग मुझे ये कहकर रिजेक्ट कर देते थे कि तुम्हारा चेहरा बहुत शार्प है. तुम्हें मॉडलिंग में ट्राई करना चाहिए.' इसी के साथ आगे करण ने बताया कि, 'जब मैं मॉडलिंग के लिए जाता था तो वो लोग मुझे बोलते थे कि तुम्हारा चेहरा बहुत सॉफ्ट है, तुम्हें एक्टिंग में ट्राई करना चाहिए. उस समय मुझे ऐसा लगता था कि कोई मुझे लेना नहीं चाहता है. अपने फर्सट शो को हासिल करने के लिए मुझे काफी समय लग गया था.'

आप सभी को बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने होटल मैनेजमेंट में डिग्री ली हुई है, लेकिन उनका मन क्टिंग में लगता था यही कारण है कि उन्होंने मॉडलिंग की. इसी के साथ अब करण मोस्ट पॉपुलर मॉडल का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं और करण आज सबसे डेशिंग स्टार्स में से एक हैं.

मशहूर एक्ट्रेस की हुई जमकर पिटाई, रोते हुए कहा- ''मैं गिर गई थी, वो मार रहे थे...'

एक किसिंग सीन के चक्कर में जन्नत ने दे दी थी शो छोड़ने की धमकी

टीवी इंडस्ट्री छोड़कर ऑटो चलाने लगी यह एक्ट्रेस, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -