'कसौटी..' में कोमोलिका को देख मोहिनी कर देगी अनुराग से उसकी शादी का एलान
'कसौटी..' में कोमोलिका को देख मोहिनी कर देगी अनुराग से उसकी शादी का एलान
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' में लोगों को खूब मजा आ रहा है और इस शो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. शो में बीते एपिसोड में एक ओर जहाँ प्रेरणा और नवीन की शादी जल्द ही होने वाली है तो वही अनुराग बार बार ये जानने के लिए बैचेन हो उठता है कि आखिर प्रेरणा ने नवीन से शादी करने के लिए हां कैसे कह दिया ? अब आप देख रहे होंगे कि अनुराग प्रेरणा की ओर खींचा चला जा रहा है और दोनों में प्यार हो रहा है. ऐसे में प्रेरणा और अनुराग को जेल से निकलवाने के बाद नवीन ने मोहिनी का दिल जीत लिया है और अब उसकी और प्रेरणा की शादी की रस्मे हो रहीं हैं.

ऐसे में अब आने वाले अपकमिंग एपिसोड में कोमोलिका की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नवीन मोहिनी को सिद्धांत चौबे की बेटी कोमोलिका के बारे में बताएगा और इसी के साथ ही वह मोहिनी से ये भी कहेगा कि समाज में चौबे का अलग ही रुतबा है और कोमोलिका बेहद ही खूबसूरत और स्मार्ट है. वहीं नवीन की यह बातें सुनकर मोहिनी कोमोलिका से मिलने के लिए बेताब हो जाएगी और वह उससे मिलकर देखना चाहती है कि आखिर वह बासु खानदान की बहू बनने के काबिल है या नहीं. इसके बाद वह नवीन से कहेगी कि अपनी सगाई में वह कोमोलिका को भी इनवाइट करें और कोमोलिका अगर उसे अच्छी लगेगी तो वह अनुराग की शादी करवा देगी.

इसके बाद वाले एपिसोड में मोहिनी कोमोलिका से मिलेगी और उसे पहली नजर में ही पसंद कर लेगी और वह लगे हाथ कोमोलिका और अनुराग की शादी भी फिक्स कर देगी और कोमोलिका से कहेगी कि वह अनुराग से मिलती जुलती रहे ताकि दोनों की बॉन्डिंग अच्छी हो जाए. अब आने वाले ट्रेक को देखना बहुत मजेदार होगा जिसके लिए सभी बेकरार हैं.

अब इस टीवी एक्टर ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, बोले - 'उसने कहा मैं करूँगा तो मजा आएगा...'

अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?

घर में जाने से किम शर्मा ने किया इंकार, तो क्या रोशमी बानिक है न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -