घर में जाने से किम शर्मा ने किया इंकार, तो क्या रोशमी बानिक है न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री?
घर में जाने से किम शर्मा ने किया इंकार, तो क्या रोशमी बानिक है न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री?
Share:

काफी दिनों से यह खबरें आ रहीं हैं कि बिग बॉस 12 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री किसकी होने वाली है ऐसे में यह जानने के सभी उत्सुक है कि घर में अगला सदस्य कौन आने वाला है. ऐसे में काफी लम्बे समय से खबरें आ रहीं हैं कि बिग बॉस घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए कोई महिला सदस्य आने वाली है और वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार किम शर्मा एंट्री कर सकती हैं लेकिन हाल ही में किम ने इस बारे में बात की है.

आप सभी को बता दें कि किम शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म मोहब्बतें में नजर आ चुकीं हैं. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए किम ने कहा कि,'नहीं, बिल्कुल भी नहीं, मैं बिग बॉस के घर में नहीं जा रही हूँ.' वैसे किम शर्मा के साफ तौर पर मना करने के बाद ये तो तय हो गया कि बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं होने वाली है लेकिन फिर कौन है जो बिग बॉस के घर में आने वाला है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि रोशमी बानिक घर में आ सकती हैं क्योंकि उन्हें घर में लाने के लिए वोटिंग ज्यादा की गई थी खैर अब यह सस्पेंस बना हुआ है कि घर का अगला सदस्य कौन होने वाला है..? जो आज रात यानी शनिवार के वीकेंड के वार में खुल जाएगा.

सिंगर्स से संबंध बनाने में जसलीन को आता है मजा, अनूप के पहले इनसे बना चुकीं हैं संबंध!

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही शादी के बंधन में बंध जाएगी यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: दीपिका का साथ देने के लिए घर में आने वाले हैं उनके पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -