रियल लाइफ में हुई प्रेरणा और अनुराग की खटपट, कहीं कोमोलिका तो नहीं वजह?
रियल लाइफ में हुई प्रेरणा और अनुराग की खटपट, कहीं कोमोलिका तो नहीं वजह?
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' देख ही रहे होंगे. इन दिनों यह शो टॉप लिस्ट में आगे बढ़ता जा रहा है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में नवीन का पर्दाफाश हो चुका है वहीं अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे को पसंद करने लगे है लेकिन केवल शो में. जी हाँ, प्रेरणा और अनुराग शो में एक दूजे के हो चुके हैं लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक दूजे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं शो में इन दिनों कोमोलिका की वापसी हो चुकी है जो बहुत दमदार है. वहीं अब खबरों के अनुसार सीरियल में एक दूसरे पर जान छिड़कने वाले प्रेरणा और अनुराग के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है जी हाँ, वहीं यह भी खबर आई है कि दोनों के बीच असल जिंदगी में इतनी कड़वाहट आ चुकी है कि अब पार्थ ने एरिका को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है.

जी हाँ, वैसे तो इन दोनों कलाकारों की बॉन्डिंग सीरियल में जबरदस्त देखने को मिलती थी लेकिन रियल लाइफ में दोनों के बीच खटपट हो गई है. हाल ही में दिए गये अपने एक इंटरव्यू में एरिका के साथ अपने रिलेशन को लेकर पार्थ ने कहा था कि ''सेट पर एरिका के साथ पहली मुलाकात मुझे याद है. मैं और एरिका एक ही एज के तो उसके साथ घुलने मिलने में कोई दिक्कत नहीं हुई. वह काफी अच्छी इंसान है और शूटिंग के बीचो बीच हम खूब मस्ती भी करते है. वह काफी अनुभवी अदाकारा है और साथ ही वह काफी मल्टीटैलेंटेड भी है, ऐसे में मैं उनसे काफी कुछ सीख भी लेता हूं.

ये काफी अच्छा है कि हमारी ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री पर्दे पर भी वैसे ही दिखाई देती है और दर्शकों को हमारी ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है.'' लेकिन अब ना जाने ऐसा क्या हुआ जो दोनों के बीच कड़वाहट आ गई.

ग्रीन लहंगे में कोमोलिका ने ढाया कहर, नजर आईं बहुत खूबसूरत

सगे भाइयों के साथ सेक्स करती है यह एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो!

अपने रिसेप्शन में कपिल ने दिया दीपिका और रणवीर को यह बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -