ग्रीन लहंगे में कोमोलिका ने ढाया कहर, नजर आईं बहुत खूबसूरत
ग्रीन लहंगे में कोमोलिका ने ढाया कहर, नजर आईं बहुत खूबसूरत
Share:

इन दिनों टीवी की कोमोलिका बनकर हिना खान काफी खूबसूरती दिखा रही हैं. जी हाँ, अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली हिना खान हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारन चर्चाओं में आ गईं हैं. वहीं उनकी इस फोटो में हॉट अंदाज देख फैंस काफी खुश हो गए हैं और उनकी तारीफ़ पर तारीफ़ किए जा रहे हैं. उन्होंने यह कोमोलिका बनकर तस्वीर अपलोड की है और इसे अपलोड कर उन्होंने लिखा है Kites rise highest against the wind,not with it.. #LetsRiseAndShine #Komolika #KZK2

इसमें वह वाकई में बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर हिना खान का लेटेस्ट फोटोज खूब वायरल हो रहे है. फैंस इस लुक को पसंद कर रहे हैं और इस लुक को कॉपी भी कर रहे हैं. इस फोटो में हिना खान का वो रूप देखने को मिला है जो फैंस ने इससे पहले नहीं देखा होगा. आप सभी को यह भी बता दें कि एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी हर तस्वीरें को खूब पसंद किया जाता है.

वह सोशल मीडिया पर अपनी हर एक्टिविटी शेयर करती हैं और उन्हें लाखों फैंस फॉलो करते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों हिना खान स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका का किरदार को लेकर छाई हुई हैं. हिना खान को लोकप्रियता स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली और इन दिनों वह कोमोलिका बनकर कहर बरपा रहीं हैं.

बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम

बिग बॉस 12: सोमी की याद में टूट गए यह दो कंटेस्टेंट, गाया ‘चन्ना मेरेया...मेरेया’..

शादी के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने कर दिया इंडस्ट्री को बाय-बाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -