'कसम तेरे प्यार की' को रिप्लेस कर रहा है ये शो
'कसम तेरे प्यार की' को रिप्लेस कर रहा है ये शो
Share:

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सभी का पसंदीदा शो 'कसम तेरे प्यार की' के फैंस के लिए हाल ही में बुरी खबर सुनने में आई है और वो खबर ये है कि जल्द ही ये शो ऑफ एयर होने वाला है. जी हाँ... खबर सुनकर शायद आपको भी धक्का लग सकता है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि इसी महीने की 27 तारीख को ये शो बंद हो जाएगा. कसम तेरे प्यार की में शरद मल्होत्रा लीड रोल में नजर आते हैं और खुद शरद ने ही इस बात का खुलासा किया है.

शरद के साथ-साथ कसम तेरे प्यार की में कृतिका सेंगर मुख्य किरदार में नजर आती है. इस जोड़ी को सभी लोग खूब पसंद करते हैं और इनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को लुभाती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कसम तेरे प्यार की शो की शुरुआत साल 2016 में 7 मार्च को हुई थी.

अब तक इस बात की कोई जानकारी नही मिल पाई हैं कि शो आखिर क्यों बंद हो रहा है लेकिन ऐसा पता चला है कि इस शो के साथ ही कलर्स चैनल के और भी शोज़ के समय में फेरबदल किया जाएगा. वैसे सुनने में तो ये आया है कि कसम तेरे प्यार की जगह 'सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल' जगह लेगा. इतना ही नही 'सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल' के वक्त पर 'ई –लव' शो दिखाया जाएगा.

बिकिनी फोटोज शेयर करने से बाज़ नहीं आ रहीं ये एक्ट्रेस

बीच शो में ही इस एक्टर के साथ रोमांस करने लगीं अर्शी खान

क्या.. प्रेग्नेंट हैं सिमर? नए मेहमान के आने की ऐसे कर रहीं हैं तैयारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -