इस तरह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने मनाया करवाचौथ का पर्व
इस तरह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने मनाया करवाचौथ का पर्व
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बॉलीवुड में हर साल करवा चौथ का क्रेज देखने को मिलता है. ऐसे में इस साल भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करवा चौथ का व्रत रखा था. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जी हाँ, इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के हाथों से पानी पीकर अपना व्रत खोला और शिल्पा ने चांद देखते हुए तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

वहीं शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ''कोई शादी परफेक्ट नहीं होती... यह दो अपूर्ण आत्माओं का मिलन है, जो थोड़ी सोच-विचार के साथ होती हैं.'' इसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने रीति-रिवाज के हिसाब से अपने पति राज कुंद्रा के पैर भी छुए और वह बहुत खुश नजर आईं. वहीं क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी ने इस दौरान सबसे अलग लुक अपनाया और दोनों इस दौरान बहुत खुश नजर आए..

वहीं रवीना टंडन के साथ उनके बच्चे भी घर की छत पर मौजूद थे और उन्होंने भी बहुत शानदार तरह से करवाचौथ का पर्व मनाया. इस दौरान रवीना ने चांद और अपने पति को देखने के बाद करवा चौथ का व्रत खत्म किया और इससे पहले करवा चौथ की पूजा के लिए रवीना जुहू स्थित अनिल कपूर के घर पहुंची गईं थीं. रवीना ने अनिल से साल 2004 में शादी की थी और दोनों की शादी राजस्थान के उदयपुर में धूमधाम शादी से हुई थी. ऐसे में हाल ही में रवीना फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ''कुछ उपवास भगवान के लिए जो मुझे कभी नहीं मिले. मेरे लिए मेरे पति, परिवार ने मेरा जीवन बदल दिया. शुक्रिया भगवान सब कुछ देने के लिए.''

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -