कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने की अंतरंग समारोह में सगाई
कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने की अंतरंग समारोह में सगाई
Share:

सुपरहिट फिल्म आरएक्स 100 से प्रसिद्धि पाने वाले युवा उभरते सितारे कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने एक करीबी समारोह में सगाई कर ली। सगाई समारोह हैदराबाद में हुआ जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए।

अभिनेता ने एक अरेंज मैरिज की थी और उनके मंगेतर के बारे में विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कार्तिकेय की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस जोड़े के समारोह की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तस्वीर में, नव सगाई जोड़े को सभी मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे एक खुश तस्वीर के लिए तैयार हैं।

तेलुगु फिल्म उद्योग के अभिनेता कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने प्रेमथो मी कार्तिक के साथ अपनी शुरुआत की। कार्तिकेय ने वर्ष 2019 में चार बैक-टू-बैक फिल्में, हिप्पी, गुना 369, नानी के गैंग लीडर, और 90ML रिलीज़ की। कोविड-19 महामारी के बावजूद, उन्होंने लावन्या त्रिपाठी की सह-अभिनीत चावु गबुरु चल्लागा के साथ एक अच्छी सफलता हासिल की। वह अगली बार राजा विक्रमार्क नामक फिल्म में दिखाई देंगे, जहां वह एनआईए अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे। राजा विक्रमार्क एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन श्री सरिपल्ली ने अपने निर्देशन में किया है। तान्या रविचंद्रन प्रमुख महिला हैं। अभिनेता थाला अजित स्टारर वाल्मई में एक प्रतिपक्षी की भूमिका भी निभा रहे हैं।

भारत ने कतर की राजधानी दोहा से 146 नागरिकों को बुलाया वापस

कर्नाटक में फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत

पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब हुआ उनका फैन, मुलाकात करने के लिए शुरू की पैदल यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -