कर्नाटक में  फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत
कर्नाटक में फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत
Share:

कर्नाटक में स्कूलों ने कक्षा 9-12 के लिए अपनी पाठ्यक्रम गतिविधियों को आज यानी सोमवार 23 अगस्त से फिर से शुरू कर दिया। स्कूलों में बच्चों ने उत्साह के साथ प्रदर्शन किया। प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेजों की 9-12वीं की कक्षाएं शुरू हो गई हैं। 23 अगस्त से राज्य में स्कूलों को फिर से खोलने से पहले अत्यधिक सावधानी बरतने के निर्देश भी दिए गए ताकि छात्रों को कोविड की वैश्विक महामारी से बचाते हुए कक्षाओं में उनके शिक्षण को सुनिश्चित किया जा सके।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री बोम्मई ने व्यक्तिगत रूप से गवर्नमेंट प्री यूनिवर्सिटी कॉलेज जाकर छात्रों से बातचीत की. उन्होंने छात्रों को स्कूल समय के दौरान कोविड-19 के खिलाफ बरती जाने वाली सुरक्षा सावधानियों के बारे में बताया। सीएम ने छात्रों को स्कूल में सामाजिक दूरी और स्वच्छता बनाए रखने के लिए भी प्रोत्साहित किया। सीएम बोम्मई ने रविवार को ट्वीट किया, "विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए सभी सुरक्षा उपाय किए गए हैं। मैं माता-पिता से अपील करता हूं कि वे अपने बच्चों को शारीरिक कक्षाओं में भाग लेने और कोविड के उचित व्यवहार का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करें।"

मुख्यमंत्री ने अपने कैबिनेट मंत्रियों से छात्रों और शिक्षकों को प्रोत्साहित करने और शारीरिक कक्षाओं के सुरक्षित संचालन के लिए उठाए गए एहतियाती उपायों की समीक्षा करने के लिए अपने जिलों में परिसरों का दौरा करने का भी आग्रह किया।

पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब हुआ उनका फैन, मुलाकात करने के लिए शुरू की पैदल यात्रा

यूपी पुलिस की गाड़ी से बाइक टकराने से 1 की मौत, 3 घायल

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -