पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब हुआ उनका फैन, मुलाकात करने  के लिए शुरू की पैदल यात्रा
पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब हुआ उनका फैन, मुलाकात करने के लिए शुरू की पैदल यात्रा
Share:

श्रीनगर का एक युवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पैदल ही घर से निकला है. उन्हें उम्मीद है कि उनका वॉक सफल होगा और उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिलेगा. फहीम नजीर शाह श्रीनगर से पैदल चलकर दिल्ली आ रहे हैं, इस उम्मीद में कि उनके करीब 815 किलोमीटर के सफर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नजर लगेगी और उन्हें उनसे मिलने का मौका मिलेगा।

दो दिन पहले शुरू हुई अपनी यात्रा पर त्वरित विराम लेते हुए, श्रीनगर के शालीमार इलाके के निवासी श्री शाह, जो श्रीनगर में अंशकालिक इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करते हैं, का मानना ​​​​है कि इस कठिन यात्रा के अंत में उनका सपना बैठक में प्रधानमंत्री की मुलाकात होगी। “मैं प्रधान मंत्री से मिलने के लिए पैदल चलकर दिल्ली जा रहा हूँ और मुझे आशा है कि मैं प्रधान मंत्री का ध्यान आकर्षित करूँगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलना मेरा पोषित सपना है, उन्होंने कहा कि पीएम से मिलने के उनके पिछले प्रयास सफल नहीं हुए।

शाह ने कहा कि वह पिछले चार वर्षों से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को फॉलो कर रहे हैं और उनके भाषण और कार्यों ने "मेरे दिल को छू लिया है"। शश ने आगे कहा कि "वह पिछले चार वर्षों से सोशल मीडिया पर प्रधान मंत्री का अनुसरण कर रहे हैं, और उनके भाषण और कार्यों ने "मेरे दिल को छू लिया है", और कहा कि "इस बार मुझे यकीन है कि मुझे मिलने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह मोदी के साथ शिक्षित और बेरोजगार युवाओं की समस्याओं और केंद्र शासित प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र के विकास पर चर्चा करना चाहते हैं।

यूपी पुलिस की गाड़ी से बाइक टकराने से 1 की मौत, 3 घायल

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

तमिलनाडु सरकार ने लॉक डाउन में दी ढील, अब इन चीजों को खोलने की तैयारी हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -