कार्तिक पूर्णिमा की एक्ट्रेस ने बांटे मास्क, कहा- 'सावधानी बरतनी चाहिए'
कार्तिक पूर्णिमा की एक्ट्रेस ने बांटे मास्क, कहा- 'सावधानी बरतनी चाहिए'
Share:

टीवी से लेकर फिल्म तक में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं पॉलोमी दास को आप सभी इन दिनों टीवी शो में देख रहे होंगे. वह शो कार्तिक पूर्णिमा में दिखाई दे रहीं हैं और उनका किरदार शो में पूर्णिमा का है. वहीं शो में नजर आने वाली पॉलोमी दास ने कोरोना वायरस के चलते अपने सोशल मीडिया पर सभी के साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी साझा किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल उन्होंने कोरोना वायरस के चलते सभी से सावधानी की अपील की है और पॉलोमी और उनकी टीम ने महामारी से सुरक्षित वातावरण के लिए कुछ उपाय भी सीरियल की शूटिंग पर किए थे.

जी हाँ, दरअसल सभी को बीते सोमवार को मास्क पहनकर शूटिंग के लिए जाते हुए देखा गया था. मिली जानकारी के मुताबिक शो में नजर आने वाली पॉलोमी अपने प्रशंसकों से यात्रा के दौरान कम से कम एक मास्क पहनने का आग्रह करती है. उनका कहना है, "जब हमने पहली बार कोरोना वायरस के बारे में सुना, तो लोगों ने इसका खूब मजाक भी बनाया. लेकिन मुझे लगता है कि महामारी के बारे में गंभीर होने के लिए ये उचित समय है. सावधानी बरतना बुरा नहीं है, हम सभी को सावधानी बरतनी चाहिए. भले ही हम पीड़ित न हों. यह रोग पूरी दुनिया में व्यापक रूप से फैल चुका है. हमें उसी के कारण बाहर यात्रा करने से बचना चाहिए. मैं सभी से मास्क पहनने का आग्रह कर रही हूं."

आपको बता दें कि पॉलोमी दास इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में काफी नाम कमा चुकी हैं. केवल इतना ही नहीं टीवी पर भी उन्होंने सुहानी सी लड़की धारावहिक के नकारात्मक किरदार से खून पॉपुलरिटी हांसिल की थी.

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

महामुकाबले में पहुंचे इंडियाज बेस्ट डांसर के 12 कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -