सिद्धू मूसेवाला के ये गाना रिलीज करेंगे सलीम मर्चेंट, अफसाना खान ने भी दी है आवाज
सिद्धू मूसेवाला के ये गाना रिलीज करेंगे सलीम मर्चेंट, अफसाना खान ने भी दी है आवाज
Share:

संगीतकार सलीम मर्चेंट ने बीते गुरुवार को दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के ट्रैक 'जांदी वार' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस गाने में गायक अफसाना खान की भी आवाज है। जी हाँ और उनके द्वारा जुलाई 2021 में चंडीगढ़ में रिकॉर्ड किया गया था। 'जांदी वार 2' सितंबर, 2022 को रिलीज़ किया जाएगा। आपको बता दें कि सलीम ने यह भी घोषणा की कि दिवंगत गायक को श्रद्धांजलि के रूप में, एकत्रित राजस्व का एक हिस्सा उनके परिवार को दिया जाएगा। जी दरअसल सलीम मर्चेंट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से इसकी घोषणा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalakaar.io (@kalakaar_io)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalakaar.io (@kalakaar_io)

वहीं इस दौरान सलीम ने उस समय को याद करते हुए बताया कि 'जब वह अफसाना खान के माध्यम से सिद्धू से मिले और उन्होंने उनके साथ सहयोग करने का फैसला क्यों किया।' इस वीडियो को साझा करते हुए, सलीम ने लिखा: "@sidhu_moosewala के साथ हमारा गाना 2 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हो रहा है। 'जांदी वार' शीर्षक वाला यह गीत सिद्धू को एक श्रद्धांजलि है और उनकी प्यार भरी याद में है। आय का एक हिस्सा सिद्धू के परिवार को जाएगा। इसमें @sidhu_moosewala और @itsafsanakhan शामिल हैं, आप @kalakaar_io पर कर इस गाने के एक हिस्से के मालिक हो सकते हैं।"

इसी के साथ वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “नमस्कार, बहुत सारे लोग मुझसे सिद्धू मूसेवाला के साथ रिकॉर्ड किए गए गाने की रिलीज़ की तारीख के बारे में पूछते हैं। तो अब समय आ गया है। हमने जुलाई 2021 में चंडीगढ़ में रिकॉर्ड किया था। मैं पिछले साल अफसाना खान से मिला और उन्होंने सिद्धू से मेरा परिचय कराया। सलीम ने आगे कहा, "सिद्धू की कला, संगीत, समुदाय, उनके लोगों के प्रति जुनून को जानने के बाद, मुझे बहुत खुशी हुई और कुछ ही समय में हमने साथ काम करने का फैसला किया। यह गाना मेरे दोस्त सचिन आहूजा के चंडीगढ़ स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था।।। सिद्धू ने इस गाने को दिल से गाया है और अफसाना ने गाने की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। आज सिद्धू हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके विचार और आवाज इस गाने में हैं और यही कारण है कि हम इस गाने को सिद्धू के प्रशंसकों, उन्हें प्यार करने वाले लोगों और दुनिया भर में उनके गीतों को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में जारी कर रहे हैं। सिद्धू को सम्मानित करने के लिए हमने तय किया है कि इस गाने से जो भी कमाई होगी उसका एक हिस्सा हम उसके माता-पिता को देंगे। इस गाने का नाम 'जांदी वार' है और इसे 2 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।''

CM नीतीश के नाम पर हो रही थी बड़ी जालसाजी, अब हुआ ये पर्दाफाश

लड़के के अंदर मिले महिलाओं के ये खास अंग, पेशाब के लिए नहीं था रास्ता

बच्चे के लिए ख़राब हुई इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -