नहीं रहे मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार, इस कारण गई जान
नहीं रहे मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार, इस कारण गई जान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान को सनम बेवफा जैसी फिल्म के लिए निर्देशित कर चुके निर्देशक सावन कुमार टाक का निधन हो गया है। कहा जा रहा है कि बुधवार को उन्हें फेफड़ों में संक्रमण के चलते कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। मगर अब खबर आई है कि उन्होंने आखिरकार इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

सावन कुमार ने ब्लॉक बस्टर फिल्में जैसे सनम बेवफा, सौतन, साजन बिना सुहागन जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद से ही सावन की स्थिति गंभीर बनी हुई थी। उन्हें ICU में रखा गया था। सावन कुमार के भतीजे नवीन कुमार के अनुसार, 86 वर्षीय फिल्मनिर्माता की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही थी। 

रिपोर्ट के अनुसार, ''फेफड़ों में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें कल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर ने बताया था कि उनकी हालत गंभीर है क्योंकि उनके फेफड़े और यहां तक कि दिल भी ठीक प्रकार से काम नहीं कर रहा था।'' चिकित्सक ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि सावन टाक फेफड़े की बीमारी से पीड़ित थे। वही बात करें सावन कुमार टाक के करियर की तो, फिल्म निर्माता ने अपने करियर का आरम्भ साल 1972 में 'गोमती के किनारे' फिल्म से किया था।

बेकार, रद्दी, खराब... विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ को मिले नकारात्मक रिव्यु

रिलीज हुआ फिल्म ‘चुप’ का रोंगटे खड़े करने वाला मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना डांस का भूत, फैंस कर रहे पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -