Box Office: कार्तिक-सारा की 'लव आज कल' को पूरे हुए 6 दिन, कमाए इतने करोड़

Box Office: कार्तिक-सारा की 'लव आज कल' को पूरे हुए 6 दिन, कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म लव आज कल को बुधवार को सिनेमाघरों में 6 दिन पूरे हो चुके हैं। लव आज कल को शुरु में तो दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला, लेकिन ओपनिंग वीकेंड के बाद फ़िल्म की कमाई लगातार नीचे जा रही है। बुधवार को भी फ़िल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। 

ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि बुधवार को लव आज कल ने  1.5 से 2 करोड़ की कमाई की है, जिसे मिलाकर फ़िल्म के कलेक्शंस अब 35 से 36 करोड़ के आसपास पहुंच गया हैं। हालांकि यह केवल अनुमान है। बुधवार की कमाई के अंतिम आंकड़े में परिवर्तन हो सकता है। यह घट भी सकता है और बढ़ भी सकता है। बता दें कि फ़िल्म ने शानदार ओपनिंग की थी, लेकिन वीकेंड के बाक़ी दिनों में फ़िल्म के कलेक्शंस बहुत गिर गये थे।
 
14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई लव आज कल ने पहले दिन जहां 12.40 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई 8.01 करोड़ रह गई, जबकि रविवार को बेहद मामूली बढ़त के साथ फिल्म ने 8.10 करोड़ इकठ्ठा किए थे। शुरुआती वीकेंड में लव आज कल को 28.51 करोड़ मिले। पहले सोमवार को फ़िल्म ने केवल 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो रविवार के कलेक्शंस के मुकाबले लगभग 50 फीसदी से भी कम थे। 

बॉक्स ऑफिस पर 'तन्हाजी' के 41 दिन पूरे, 350 करोड़ के करीब पहुंचा कुल कलेक्शन

VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन