VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म अंग्राजी मीडियम का नया सांग जारी कर दिया गया है. गाने का टाइटल है 'एक जिंदगी'. इस सॉन्ग में इरफान खान और राधिका मदान कि भावनात्मक यात्रा देखने को मिली. फादर-डॉटर के स्पेशल मोमेंट्स गाने में बखूबी दर्शाए गए हैं. इसी के साथ गाने में राधिका की लंदन में पढ़ाई करने की झलक भी दर्शाई गई हैं. 

सॉन्ग में करीना कपूर खान और डिंपल कपाडिया भी नज़र आ रही हैं. गाने को तनिष्का सांघवी और सचिन-जिगर ने गाया है. इसका संगीत भी सचिन-जिगर का है. जिगर सरैया ने गाने के बोल लिखे हैं. फिल्म मिडिल क्लास फैमिली के सिंगल फादर (इरफान खान) की स्टोरी है.  जिसकी बेटी विदेश में पढ़ने का सपना देखती है. बेटी के इस ख्वाब को साकार करने के लिए उसके पिता अपनी पूरी ताकत झोंक देते हैं. अब इरफान खान अपनी बेटी के ख्वाब को किस तरह पूरा करेंगे ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

फिल्म के ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के साथ ही बेटी के लिए बाप के संघर्ष को भी बखूबी दिखाया गया है .  मूवी के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इरफान एक अभिनय की तारीफ हुई थी. होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान, करीना कपूर और राध‍िका मदान मुख्य किरदार में हैं. उनके साथ ही दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़‍ि‍या आदि कलाकार भी हैं.

 

तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन

उदयपुर कार्यक्रम में पहुंचे ऋतिक रोशन, कहा- 'पिछले जन्म में बिहारी...'

 

करोड़ों में फीस लेने वाले शाहरुख़ ने इस फिल्म के लिए ली थी केवल एक घड़ी, जानिए वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -