तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन
तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन
Share:

नई दिल्ली:  फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने तानाजी - द अनसंग वॉरियर देखकर फिल्म अभिनेता अजय देवगन की भूमिका की जमकर तारीफ़ की है. इस पर ऋतिक ने एक ट्वीट में लिखा है कि इस ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म, प्रदर्शन और एक्शन देखकर उनके होश उड़ गए है. इस बारे में ऋतिक ने यह भी लिखा है, ‘हाल ही में तानाजी फिल्म देखीl एक अविश्वसनीय फिल्म. अब तक का शानदार एक्शन किया है. अजय देवगन और काजोल का वंदन बहुत ही बेहतरी है वहीं सैफ ने भी शानदार एक्टिंग की हैं. इस के साथ उन्होंने कहा की इस अद्भुत प्रयास के लिए पूरी कास्ट और क्रू को  सराहना मिलनी ही चाहिए.

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर महान मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है, जो की छत्रपति शिवाजी के भरोसेमंद योद्धा थे. फिल्म में काजोल ने उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका निभाई है, वहीं सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ की रोल निभाया है. तानाजी: अनसंग योद्धा को हरियाणा, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कर-मुक्त घोषित कर दिया गया है. फिल्म अपने रिलीज के छठे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से व्यापार कर रही थी. यह 2020 की सबसे ज्यादा कमाई वाली बॉलीवुड फिल्म हैl फिल्म ने कुल मिलाकर लगभग 275 करोड़ रुपये का व्यापार कर लिया है. तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने जब 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी थी, तब अजय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म को जबरदस्त रिएक्शन के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया था.

अजय ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था, जिस पर 200 करोड़ रुपये पार लिखा है. तानाजी: द अनसंग वॉरियर अजय के लिए एक खास फिल्म साबित हुई हैl यह उनकी 100 वीं फिल्म है और यह उनके दिल के करीब भी मानी जा रही है. पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर या लीजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी फ़िल्में करने के पश्चात् लगता है कि यह कैसे संभव है कि इस तरह का बलिदान भी लोगों ने किया  हैं? हम सोच भी नहीं सकते कि वे लोग अलग थेl वे क्या सोचते हैं और कैसे कार्य करते हैं. उनके लिए पहले देश फिर बाद में साथी लोग थे.

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने "बॉब बिस्वास" का पहला शेड्यूल किया पूरा; एक खुशमिज़ाज तस्वीर के साथ की घोषणा!

अक्षय के साथ मिलकर 'पृथ्वीराज' को हिट करने की उम्मीद रखते हैं सोनू सूद

करोड़ों में फीस लेने वाले शाहरुख़ ने इस फिल्म के लिए ली थी केवल एक घड़ी, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -